ताज़ा खबर
 

Teri Meri Kahani का टीजर आया, रिलीज होने जा रहा रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का ‘तेरी मेरी कहानी’ Full Song

Teri Meri Kahani Song Teaser: रानू मंडल( Ranu Mandal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाना 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। देखते ही देखते टीजर लोगों के बीच पॉपुलर हो गया है।

Teri Meri Kahani Song, Teri Meri Kahani Teaser, Ranu Mandol, Himesh Reshammiya, Happy Hardy And Heer, Teri Meri Kahani Ringtone Download Himesh, Teri Meri Kahani song Download mp3, Teri Meri Kahani gana, Teri Meri Kahani lyrics, Teri Meri Kahani Video Song Download, Teri Meri Kahani ranu mandal, Teri Meri Kahani movie, Teri Meri Kahani mp3, Teri Meri Kahani song lyricsरानू-हिमेश का गाना तेरी मेरी कहानी का टीजर आउट। (फोटो सोर्सः YOU TUBE SCREENSHOT )

Teri Meri Kahani Teaser: रानू मंडल( Ranu Mandal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का गाना ‘तेरी मेरी कहानी'(Teri Meri Kahani) का टीजर रिलीज हो गया है। आज (11 सितंबर) को यह गाना रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी और हीर’ के इस गाने में रानू मंडल के रिकॉर्डिंग के कुछ शॉट्स और हिमेश के गाने की रिकॉर्डिंग के अलावा फिल्म के सीन भी दिखाए गए हैं। गाने में सोनिया मान भी हैं। ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना हिमेश की फिल्म का पहला सॉन्ग है।

‘तेरी मेरी कहानी’ (Teri Meri Kahani) का टीजर दर्शकों को पसंद आ रहा है। यही कारण है कि गाने का टीजर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गाने को अबतक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 35 हजार से भी ज्यादा यूजर्स ने गाने को लाइक किया है।

टीजर के कमेंट बॉक्स में भी यूजर्स ने गाने को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- मैं उत्साहित हूं कि फिल्म का गाना रिलीज हो रहा है। रानू मंडल जी आपका गाना रिकॉर्ड ब्रेक करेगा। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- मैं सच में इस गाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी अपने दिल की बात बयां की है।

बता दें कि रानू मंडल का पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाते हुए वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर रानू की आवाज की तुलना लता मंगेशकर से की गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद रानू को टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में बुलाया गया था। शो के दौरान जज हिमेश रेशमिया ने रानू को उनकी फिल्म में गाने का ऑफर दिया था। रानू ने हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी और हीर’ के गानों के लिए अपनी आवाज दी है। इशके अलावा उन्होंने हिमेश संग ‘आदत’ और ‘आशिकी’ में तेरी भी रिकॉर्ड किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chhichhore Box Office Collection Day 5: ‘छिछोरे’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, फिल्म ने कमाए 50 करोड़ से ज्यादा
2 सैफ-करीना के लाडले Taimur ने बोला- ‘मंगल मूर्ति मोरया’, क्यूटेनस पर फिदा हुआ सोशल मीडिया
3 The Sky is Pink Trailer: प्रियंका और फरहान बना रहे थे बैंक लूटने का प्लान, महाराष्ट्र पुलिस ने यूं पकड़ा