ताज़ा खबर
 

Ranu Mandal Song Teri Meri Kahani: क्या आप जानते हैं पूरी कहानी? सालों पहले Club Singer के रूप में इस नाम से मिली थी शोहरत

Ranu Mandal Teri Meri Kahani New Song: रानू जब महज 20 साल की थीं तब भी उन्होंने अपने क्षेत्र में खासी सुर्खियां बटोरी थीं। बकौल रानू तब लोग उन्हें 'रानू बॉबी' कहकर बुलाते थे। अब बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'Harry Hardy Heer' में गाना गाने का मौका दिया है।

Ranu Mandal Teri Meri kahani song videoRanu Mandal Teri Meri kahani song इन दिनों YouTube Top Trending में शुमार है (फोटो- एक्सप्रेस फाइल)

Ranu Mandal Song Teri Meri Kahani in Top Trending Videos: लोकप्रियता का लुत्फ उठा रहीं रानू मंडल की कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। Youtube Top Trending Videos List में रानू का गाया गाना जमकर ऊंचाइयां छू रहा है। कभी रानू बॉबी के नाम से मशहूर रहीं इस सिंगर को अब केरल से मुंबई और बांग्लादेश तक से ऑफर मिले हैं। भले ही ‘तेरी मेरी कहानी’ ने उन्हें दुनियाभर में शोहरत दी है लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब पश्चिम बंगाल के राणाघाट की रहने वालीं रानू मशहूर हुई हों। एक रिपोर्ट के मुताबिक रानू जब महज 20 साल की थीं तब भी उन्होंने अपने क्षेत्र में खासी सुर्खियां बटोरी थीं। बकौल रानू तब लोग उन्हें ‘रानू बॉबी’ कहकर बुलाते थे। अब बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘Harry Hardy Heer’ में गाना गाने का मौका दिया है।

पति के निधन के बाद छोड़ना पड़ा था मुंबईः रानू ने मीडिया से बातचीत में अपनी जिंदगी की दास्तां सुनाई तो हर कोई जानकर हैरान रह गया। पति बाबुल मंडल के निधन के बाद उन्हें मुंबई छोड़कर पश्चिम बंगाल लौटना पड़ा था। बीते कई सालों से उनकी बेटी भी उनसे बात नहीं कर रही थी। इसके बाद वे भीख मांगकर गुजारा करने पर मजबूर हो गई थीं।

Ranu Mandal Songs: फिल्म स्टार Feroz Khan से भी था रानू का कनेक्शन, सिर्फ 6 माह की उम्र में मां-बाप से दूर हो गई थीं, खुद किया खुलासा

रानू बॉबी के नाम से थीं मशहूरः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू का कहना है कि वो बार सुर्खियों में नहीं है। जब वो 20 साल की थीं, तब एक क्लब सिंगिंग करती थीं। उन दिनों लोग उन्हें रानू बॉबी के नाम से जानते थे। जब घर वालों ने विरोध किया तो उन्हें यह काम छोड़ना पड़ा। इसके बाद वो ट्रेनों में गाने गाकर जो पैसे मिलते थे उन्हीं से गुजारा कर रही थीं।

National Hindi Khabar, 27 August 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

रानू एक दिन संतोष आनंद और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के लिखे और लता मंगेशकर के गाए गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ को गा रही थीं, इसका वीडियो एक शख्स ने शूट किया और वह वायरल हो गया। इसी को देखकर हिमेश ने उन्हें मौका दिया। इसके बाद उन्हें सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी ऑफर मिलने लगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश से भी गाने का ऑफर मिला है।

Next Stories
1 Nimki Vidhayak, 27 August Preview: होने जा रहा बब्बू सिंह की सच्चाई से जुड़ा बड़ा धमाका, आखिर निमकी के सामने आया मिंटू सिंह
2 अक्षय कुमार और सलमान खान आमने सामने, दोनों सुपरस्टार्स के बीच ईद में होगी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की जंग!
3 War Trailer: हाई डिग्री का एक्शन, इमोशन और फाइट लेकर आ रही ऋतिक-टाइगर की जोड़ी
ये पढ़ा क्या?
X