Tera Intezaar Box Office Collection Day 1: sunny leone and arbaaz khan starrer Tera Intezaa hows going in second day in box office - Tera Intezaar Box Office Collection Day 1: जानिए क्या रहा सनी लियोनी की फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Tera Intezaar Box Office Collection Day 1: जानिए क्या रहा सनी लियोनी की फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन

Tera Intezaar Box Office Collection: फिल्म 'तेरा इंतजार' की कहानी अनवारुल्लाह खान ने लिखी है। वहीं अमन मेहता और बिजाल मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Author नई दिल्ली | December 2, 2017 9:39 AM
फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में स नी लियोनी।

इस हफ्ते यानी 1 दिसंबर को सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज हुई है। सनी और अरबाज की फिल्म के अलावा इस हफ्ते कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला है। वहीं माना जा रहा है कि कपिल की फिल्म साथ में रिलीज होने के चलते सनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के कलेक्शन में फर्क पड़ सकता है। गिरीश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बातचीत में बताया था कि फिरंगी पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी।

वहीं उन्होंने कहा ‘तेरा इंतजार’ धीमी शुरुआत करते हुए 1 करोड़ रुपए की कमाई करेगी। बता दें सनी की फिल्म तेरा इंतजार भारत भर में 1150 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित की जा रही है। इसके अलावा गिरीश कहते हैं कि पहले हफ्ते के वीकेंड पर फिल्म ‘तेरा इंतजार’ 4 से 5 करोड़ रुपए के आस-पास का बिजनेस कर लेगी। यह फिल्म एक इरॉटिक थ्रिलर है। गिरीश ने आगे कहा कि कि ट्रेलर को सनी की फिल्म के ट्रेलर को औसत रिस्पॉन्स मिला था। बेजश्री फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को बनाया गया है।

फिल्म की कहानी अनवारुल्लाह खान ने लिखी है। वहीं अमन मेहता और बिजाल मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी रौनक (सनी लियोनी) और राजीव (अरबाज खान) की है। राजीव एक पेंटर हैं तो रौनक आर्ट गैलरी की मालकिन हैं। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। रौनक और राजीव की लव स्टोरी में उस समय ट्विस्ट आता है जब अचानक राजीव गायब हो जाता है। इसके बाद रौनक अपने प्यार को ढूंढने निकल पड़ती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App