ताज़ा खबर
 

सचिन अ बिलियन ड्रीम्सः ‘क्रिकेट के भगवान’ की जिंदगी के अनछुए पहलुओं को सामने लाएगी उनकी बायोपिक

इस फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी।

सचिन ने कहा मैं एक प्राइवेट पर्सन रहा हूं लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरे जीवन और करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों को मैंने काफी कुछ नहीं बताया, खासतौर पर मेरे फैंस को।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बायोपिक सचिन-अ बिलियन ड्रीम्स को लेकर कहा कि इस फिल्म ने उन्हें फिर से उन महत्वपूर्ण पलों को जीने का मौका दिया है। गुरूवार को ​इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। सचिन ने कहा मैं एक प्राइवेट पर्सन रहा हूं लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरे जीवन और करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों को मैंने काफी कुछ नहीं बताया, खासतौर पर मेरे फैंस। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उन सभी फैंस के लिए एक मौका जिन्होंने 24 साल तक मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्ट जेम्स एरेस्किन भी मौजूद थे जो सिर्फ यूके से ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने आए थे।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर रवि भागचंदका, श्रीकांत बस्सी,कार्निवल ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन ने सचिन के साथ मंच शेयर किया। इसके बाद जेम्स एरेस्किन ने सचिन से बातचीत की। प्रोड्यूसर रवि भागचंदका ने कहा कि इस फिल्म को बनाना उनके लिए एक अलग अनुभव रहा। इस फिल्म के जरिए सचिन के सभी फैंस को सचिन के क्रिकेट के उस कमाल को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा जिन्होंने उन्हें टीवी स्क्रीन पर खेलते हुए देखा है।

फिल्म का ट्रेलर देखने से एक बात तो साफ की इस फिल्म के सचिन के फैंस के लिए काफी कुछ है। फिल्म में सचिन की क्रिकेट की शानदार यात्रा, पर्सनल लाइफ और ड्रेसिंग रूम से जुड़े किस्से ​यह सबकुछ देखने को मिलेगा। अवॉर्ड विनिंग डायरेक्ट एरेस्किन खेल से जुड़ी कई इंटरनेशनल फिल्में बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे के लिए सचिन की यात्रा की कहानी को लिखते वक्त उन्हें सचिन, उनके परिवार, उनके टीम ​के साथियों और दूसरे प्लेयर को जानने का मौका मिला। भारतीय लोगों के लिए के यह फिल्म बनाना सम्मान की बात है।

इस फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

वीडियो: राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App