ताज़ा खबर
 

Spyder में महेश बाबू ने बिना बॉडी डबल किए ही कर दिए सारे स्टंट

तेलगु फिल्मों के जानेमाने अभिनेता महेश बाबू ने एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘स्पाइडर’ में बेहतरीन स्टंट किए हैं।

Author हैदराबाद | April 17, 2017 12:36 PM

प्रोडक्शन डिजाइनर रूपिन सुचाक का कहना है कि तेलगु फिल्मों के जानेमाने अभिनेता महेश बाबू ने एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘स्पाइडर’ में बेहतरीन स्टंट किए हैं। इस फिल्म का निर्देशन ए आर मुरूगदास ने किया है। यह तमिल और तेलगु दोनों भाषाओ में है। रूपिन ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘महेश ने कुछ शानदार स्टंट किये हैं जिसके बारे में हमने कभी नहीं सोचा था कि कोई अभिनेता यह कर सकता है। महेश ने ये स्टंट बिना किसी बॉडी डबल के किए। यह देखकर हम सब दंग रह गये। उन्होंने बताया, ‘‘कुछ स्टंट तो ऐसे थे जिन्हें करने से बॉडी डबल भी घबराते लेकिन महेश ने इन्हें कर दिखाया। एनवीआर सिनेमा द्वारा निर्मित ‘स्पाइडर’ फिल्म में महेश बाबू के साथ राकुल प्रीत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही महेश ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिवील किया है। यह फिल्म महेश बाबू की 23 वीं फिल्म होगी, जिसका उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है।

अभिनेता महेश बाबू

आपको ये भी बता दें कि बीते साल ये भी खबरें आई थीं कि महेेश बाबू बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म करते नजर आएंगी। बताया जा रहा था कि परिणीति तेलुगू फिल्म में काम करने जा रही थीं। खबर तो ये भी थी कि परिणीति इस फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपए मेहनताना लेना था। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने-माने निर्देशक ए.आर. मुर्गदास करेंगे और यह फिल्म महेश बाबू की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा था। हालांकि बाद में इन सभी खबरों पर खुड ए आर मुर्गदास ने विराम लगा दिया था कि उनकी फिल्म में परिणीति नजर नहीं आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App