ताज़ा खबर
 

M.S.Dhoni: The untold story में साउथ का ये एक्टर करेगा सुरेश रैना का रोल

भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जल्द रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही हैं। वैसे-वैसे फिल्म से जुड़े कई सीक्रेट्स सामने आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना।

भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जल्द रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही हैं। वैसे-वैसे फिल्म से जुड़े कई सीक्रेट्स सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि फिल्म में सुरेश रैना का रोल तेलुगु फिल्मों के स्टार राम चरण तेजा करने वाले हैं। राम चरण ने अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर के रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में राम चरण सपोर्टिंग रोल में होंगे। जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब खबरें थीं कि पाकिस्तानी स्टार फवाद खान, राम चरण तेजा फिल्म में विराट कोहल और सुरेश रेना का रोल कर रहे हैं। लेकिन फिल्म की प्रमोशन के दौरान इस तरह की तमाम खबरों ने दम तोड़ दिया क्योंकि इस दौरान सुशांत और फिल्म की एक्ट्रेसेज के अलावा कोई और नजर नहीं आ रहा था। अब फिल्म से जुड़े ये सीक्रेट बाहर आने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

इस फिल्म को लेकर एक और खबर है जो फिल्म की प्रमोशन के तौर पर काम कर रही है। दरअसल लक्ष्मी राय नाम की एक महिला ने एक बयान देकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता लोग क्यों मुझसे पूछ रहे हैं कि धोनी की बॉयोपिक में नजर आउंगी या नहीं। मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं। उसकी शादी हो चुकी है लेकिन कुछ लोग अब भी वहीं अटके हुए हैं और फिल्म के बाहर आते ही मुझे भी इसमें घसीट रहे हैं। साल 2008 में जब धोनी चेन्नई के कप्तान थे तब उनका नाम लक्ष्मी राय से जोड़ा गया था। हालांकि धोनी ने इस रिश्ते पर कभी कोई कमेंट नहीं किया। नीरज पांडे की इस फिल्म में धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का जिक्र है।

इसके बाद लक्ष्मी ने कहा कि, ” मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म में मेरे बारे में कुछ नहीं होगा। वैसे भी ये एक बॉयोपिक उनके बारे में है ना कि उनके रिलेशनशिप के बारे में। मुझे लगता है कि ऐसे सवालों पर मुझे भी धोनी की तरह कोई कमेंट नहीं करना चाहिए। कोई भी लड़की अपना नाम किसी के भी साथ हमेशा के लिए चिपकाना नहीं चाहेगी। लक्ष्मी अपनी पहली हिंदी फिल्म जूली 2 कर रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Read Also:धोनी की पूर्व कथित प्रमिका लक्ष्मी राय ने कहा- एम एस धोनी में शायद ही मेरा पार्ट दिखाया जाए

Read Also:क्या आपने देखीं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ ये क्यूट तस्वीरें?

 

Can fall come sooner? Oh and Charan is suuuch a STUNNER

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App