ताज़ा खबर
 

मशहूर तेलुगू एक्‍ट्रेस अन्‍नपूर्णा की बेटी ने लगाई फांसी, डिप्रेशन में थी

पुलिस का कहना है कि बीमार रहने के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया।

चित्र का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

तेलुगू फिल्मों की अदाकारा अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ती ने बीते शनिवार को आत्हत्या कर ली। हैदराबाद स्थित अभिनेत्री के घर पर कीर्ती का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस का कहना है कि कीर्ती ने सुसाइड स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण से किया है। बताया जाता है कि कीर्ती की शादी की बीते तीन साल पहले बेंगलुरू के सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा के साथ हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कीर्ती का बीते दो सालों से मानसिक तनाव का इलाज चल रहा था। छह महीने पहले समस्या और बढ़ गई जब उसे पता चला कि ढ़ाई साल की बेटी ठीक से बोलने में सक्षम नहीं है। यही कारण है वह दिन-प्रतिदिन डिप्रेशन में जाती रही। खबरों की मानें तो कीर्ती को एक्ट्रेस अन्नपूर्णा ने गोद लिया था।

वहीं पुलिस का कहना है कि बीमार रहने के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App