ताज़ा खबर
 

किसी लीडिंग फिल्मस्टार से कम नहीं है तेलुगु हास्य कलाकार ब्रह्मानंदम का रुतबा, 320 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति का मालिक है यह कॉमेडियन

तेलुगु हास्य अभिनेता ब्रह्मानंद की जनता में पापुलैरिटी किसी लीडिंग एक्टर से कम नहीं है। फिल्म में चाहे जो सुपरस्टार हो लेकिन जब भी ब्रह्मानंदम की एंट्री स्क्रीन पर होती है लोग तालियों और सीटियों से उनका स्वागत करते हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 7:51 PM
ब्रह्मानंद ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय की शुरुआत बहुत छोटे-छोटे किरदारों को निभाते हुए की थी और आज वो न सिर्फ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हास्य कलाकार हैं बल्कि हास्य कलाकारों में सबसे ज्यादा मेहनताना भी उन्हें ही मिलता है।

तेलुगु हास्य अभिनेता ब्रह्मानंद की जनता में पापुलैरिटी किसी लीडिंग एक्टर से कम नहीं है। फिल्म में चाहे जो सुपरस्टार हो लेकिन जब भी ब्रह्मानंदम की एंट्री स्क्रीन पर होती है लोग तालियों और सीटियों से उनका स्वागत करते हैं। थिएटर में अपने प्रशंसकों द्वारा उनकी एंट्री पर उन्हें भी उतना ही सम्मान मिलता है जितना कि चिरंजीवी और बालाकृष्णा जैसे सुपरस्टार्स को मिलता है। इंडस्ट्री में रंक से राजा बनने की प्रसिद्ध कहानियों में से एक कहानी ब्रह्मानंद की भी है। ब्रह्मानंद ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय की शुरुआत बहुत छोटे-छोटे किरदारों को निभाते हुए की थी और आज वो न सिर्फ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हास्य कलाकार हैं बल्कि हास्य कलाकारों में सबसे ज्यादा मेहनताना भी उन्हें ही मिलता है। सूत्रों की माने तो ब्रह्मानंदम अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपए पारिश्रमिक लेते हैं।

फिल्म निर्देशक जांध्याल की फिल्म ‘चांटाबाबाई’ से 1986 में अपने करियर का आगाज करने वाले ब्रह्मानंदम के पास एक ऑडी आर8, ऑडी क्यू7 और एक ब्लैक मर्सीडीज बेंज गाड़ियां हैं। इसके अलावा उनके पास करोड़ों रुपए की खेती की जमीन भी है। फिल्मों में एक्टिंग की संख्या के मामले में उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है। 31 सालों के अपने करियर में उन्होंने तकरीबन 1000 फिल्मों में अभिनय किया है। इस दौरान वह कई बार सार्वजनिक रुप से विवादित बयानबाजी करने की वजह से भी काफी चर्चा में रहे।

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

तेलुगु फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की फिल्म साइज जीरो के आडियो रिलीज कार्यक्रम के दौरान उनकी एक टिप्पणी पर अनुष्का काफी नाराज हो गई थीं। इस प्रोग्राम के दौरान ब्रह्मानंदम ने अनुष्का की तुलना एक गरम जलेबी से की थी जिसे सभी खाना पसंद करते हैं। हाल ही में तेलुगु फिल्मस्टार चिरंजीवी के एक टीवी गेम शो में ‘ईवारु कोटीसवारुडु’ में फिल्ममेकर जांध्याल के एल्कोहल प्रॉब्लम को लेकर की गई उनकी टिप्पणी की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं को सामना करना पड़ा था। फिल्ममेकर जांध्याल की पत्नी ने उनके इस बयान पर उन्हें लताड़ते हुए कहा था कि उनके पति शराब के आदी नहीं थे। इसके बाद ब्रह्मानंदम के इस टिप्पणी को शो के ऑनलाइन वर्जन से निकाल दिया गया। ब्रह्मानंदम ने कथित तौर पर उन्हें एक माफीपत्र भी लिखा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App