ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: अलग रह रही पत्‍नी के घर में घुसकर की चोरी, एक्‍टर पति हुआ गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक सम्राट पिछले कुछ समय से अपनी पत्नी हर्षिता रेड्डी को प्रताड़ित कर रहे थे। यह पहली बार नहीं है कि जब सम्राट के खिलाफ कोई मामला दर्ज किया गया है।

Samrat Reddy Telegu Actor, K Haritha Reddy, Samrat Reddy, Samrat Reddy theft charge, Samrat Reddy Pictures, Samrat Reddy Photosतेलुगु फिल्म अभिनेता सम्राट रेड्डी को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

तेलुगु फिल्म अभिनेता सम्राट रेड्डी को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ यह शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि खुद की ही पत्नी ने कराई थी। पुलिस के मुताबिक सम्राट पिछले कुछ समय से अपनी पत्नी हर्षिता रेड्डी को प्रताड़ित कर रहे थे। यह पहली बार नहीं है कि जब सम्राट के खिलाफ कोई मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले वह घरेलु हिंसा और दहेज प्रताड़ना मामले में भी फंस चुके हैं। इन सारे मामलों के बाद अब उन पर घर में घुसकर चोरी करने का मामला सामने आया है।

जाहिर है कि अब आप यह सोच रहे होंगे कि कोई व्यक्ति अपने ही घर में घुसकर चोरी क्यों करेगा? तो आपको बता दें कि सम्राट और हर्षिता की 2 साल पहले शादी हुई थी लेकिन उनके खराब बर्ताव के चलते दोनों अलग हो गए और तब से दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं। सम्राट ने अपने घर में नहीं बल्कि उस घर में चोरी का प्रयास किया था जिसमें वर्तमान में उनकी पत्नी हर्षिता रह रही हैं। सम्राट की पत्नी ने राजेंद्रनगर थाने में अपने पति के खिलाफ धारा 498/ए के तहत एक मामला दर्ज कराया है।

सम्राट की पत्नी ने आरोप लगाया कि वह उनके घर में न सिर्फ चोरी छिपे घुसे बल्कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ डाला। इसके बाद उन्होंने अलमारी में रखे गहने और कीमती सामान चुराने का प्रयास किया। हर्षिता की शिकायत पर पुलिस ने सम्राट को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पद्मावत: अमेरिका में रानी पद्मावती की तरह सज-धजकर फिल्‍म देखने पहुंची महिलाएं, देखें वीडियो
2 बलात्‍कार से भला जौहर- स्‍वरा भास्‍कर के नाम से वायरल हुआ बयान, एक्‍ट्रेस ने कहा- माफी मांगो, वरना कोर्ट भी जा सकते हैं
3 अलग हुए रघु राम और सुगंधा, अजीबोगरीब तरीके से किया तलाक का ऐलान