ताज़ा खबर
 

मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधे बाहूबली अभिनेता राणा दग्गुबाती

शादी के लिए मिहिका घनी कशीदाकारी वाले क्रीम और सुनहरे रंग का लहंगा पहनी थी। साथ में भारी कढ़ाई वाला लाल दुपट्टा ली हुई थीं। इस शानदार पोशाक में वह हर तरफ सपनों की परियों सरीखी खूबसूरती बिखेर रही थीं।

मिहिका बजाज को शादी की अंगूठी पहनाते अभिनेता राणा दग्गुबाती (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)।

तेलुगु अभिनेता और हिंदी फिल्म बाहूबली फेम कलाकार राणा दग्गुबाती शनिवार रात एक बेहद निजी समारोह में उद्यमी मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। समारोह हैदराबाद के रामा नायडू स्टूडियो में आयोजित किया गया था। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों समेत कुल तीस लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई थी। समारोह से पहले सभी का कोविड-19 टेस्ट कराया गया। विवाह तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाजों से हुआ। अभिनेता रामचरण तेजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर विवाह समारोह के कुछ आकर्षक पलों की तस्वीरें सार्वजनिक कीं। तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही अभिनेता राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की जोड़ी के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद रहे।

समारोह के आधिकारिक फ़ोटोग्राफ़रों ने तस्वीरों के साथ लिखा, “जब दुनिया उन्हें देखती है, तो वे अपने में खो जाते हैं!” फोटोग्राफरों ने राणा और मिहिका की अलग-अलग पोजों की कई आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर होने के बाद प्रशंसकों में ये जमकर वायरल हो रही हैं। अभिनेता राम चरण ने ट्विटर पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “अंतत: मेरे हल्क की शादी हो गई है।” राम चरण की पत्नी उपासना कोनिदेला ने नव वर-वधू के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “अब हम सभी खुशी से जीएंगे।” इससे पहले, सेलिब्रिटी मेकअप डिजाइनर तमन्ना रोज़ ने दुल्हन मिहिका बजाज की एक प्यारी सी तस्वीर अपनी मां बंटी बजाज और भाभी साशा रावल बजाज के साथ साझा की। समारोह में सामंथा अक्किनेनी, नागा चैतन्य, अल्लू अर्जुन, वेंकटेश और अन्य लोगों ने भाग लिया।

शादी के लिए मिहिका घनी कशीदाकारी वाले क्रीम और सुनहरे रंग का लहंगा पहनी थी। साथ में भारी कढ़ाई वाला लाल दुपट्टा ली हुई थीं। इस शानदार पोशाक में वह हर तरफ सपनों की परियों सरीखी खूबसूरती बिखेर रही थीं।

मिहिका की शादी का लहंगा अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। इसके अलावा वह एक भारी नेकपीस, झुमका, ट्रेंडी मांग बिंदी, नथ और कलीरे से खुद को सजाई हुई थी। उनका मेकअप सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट तमन्ना रोजोज ने किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gandii Baat: जब लाइव चैट के दौरान फूटा अन्वेषी जैन का गुस्सा, बोलीं-‘ऐसा वाहियात सवाल पूछने से पहले…’
2 अभिषेक बच्चन ने जीती कोरोना से जंग, 28 दिन बाद कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव
3 सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने SC में दाखिल किया हलफनामा, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप
ये पढ़ा क्या?
X