ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: आकांक्षा शर्मा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगी युवराज सिंह की मां शबनम

क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी और बिग बॉस 10 में दिखी आकांक्षा शर्मा ने युवी और उनके परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। आकांक्षा ने कहा था कि युवराज सिंह ड्रग्स लेते हैं।
युवराज सिंह की मां शबनम सिंह (बाएं) और बिग बॉस 10 में दिखी आकांशा शर्मा (दाएं)।

क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने अपनी पूर्व बहू और हाल ही में कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं आकांक्षा शर्मा के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है। शबनम ने यह बात आकांक्षा शर्मा के युवराज सिंह और उनके परिवार पर लगाए गए कई गंभीर आरोपों के जवाब में कही है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, शबनम सिंह ने कहा, “आपको क्या लगता है वह शो से क्यों निकाली गई? ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वह गेम ठीक से नहीं खेल पाई, बल्कि इसलिए हुआ क्योंकि वह युवराज को गलत आरोप लगा रही थी, जो कि हमारा नहीं पूरे देश का हीरो है। जाहिर सी बात है कि युवराज के प्रशंसकों को यह बुरा लगा होगा और उन्होंने वोट करके आकांक्षा को बाहर का रास्ता दिखाया। युवी की एक बड़ी फैन्स फॉलोइंग है, जिसके सामने आकांक्षा कुछ भी नहीं। युवराज की वजह से ही उसे थोड़े बहुत लोग जानते हैं और वो युवराज के बारे में ही झूठ बोलती रही। हम उसके खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे।”

चंडीगढ़ में रहने वाले शबनम सिंह के वकील और पंजाब के एडिशनल एडवोकेट जनरल दमन बीर सोबती ने कहा, “हां, हम मानहानि का मुकदमा करेंगे। इसके लिए हम सबूतों के तौर पर बिग बॉस की वीडियो फुटेज का इस्तेमाल करेंगे। वह बिग बॉस के बाहर आकर भी कई इंटरव्यू दे रही है। शबनम जल्द ही चंडीगढ़ आकर मुझसे इस सिलसिले में बात करेंगी। फिलहाल वो युवराज सिंह की शादी की वजह से व्यस्त चल रही हैं।” बता दें कि बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा रविवार (30 अक्टूबर) को शो के बाहर हुई हैं। घर से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में शर्मा ने कहा कि युवराज सिंह को गांजा पीने की आदत है।” जब उनसे युवराज की मां द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहां तक आरोपों की बात है, उनका परिवार भी उससे बचा नहीं है। मैं अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी। युवराज ने मुझे बताया था कि वो भी ड्रग्स लेते है। ये इस इंडस्ट्री में बहुत आम बात है। मेरी सास को खुद को बचाने के लिए कुछ तो कहना पड़ेगा। युवराज पर लगे ड्रग्स के आरोपों को नकारते हुए उनकी मां शबनम ने कहा, “मेरे बेटे ने देश के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं। इस तरह के आरोप लगाना बेहद शर्मनाक है।”

वीडियो: क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

जब उनसे पूछा गया कि क्या युवराज सिंह ने इस मामले में कोई बात की है तो शबनम सिंह ने बताया, “युवी ने इस बारे में कुछ नहीं बोला। वह एक ट्वीट भी कर दे तो बवाल हो सकता है। लेकिन वह चुप रहना पसंद करता है। इसके अलावा वह अपनी शादी की तैयारियो में भी व्यस्त चल रहा है। आकांक्षा मुझसे एक बार भी कहती तो मैं उसकी सहायता जरूर करती। यह उसका अधिकार है, लेकिन उसे सरेआम हमारे ऊपर आरोप लगाने का कोई हक नहीं है। उसके वकील उसे भड़का रहे हैं।” गौरतलब है कि बिग बॉस 10 में आई आकांक्षा शर्मा की शादी 2014 में युवी के भाई जोरावर सिंह से हुई थी। लेकिन उनकी ये शादी बमुश्किल महज चार माह ही टिक पाई। शो के दौरान आकांक्षा ने अपने पति, सास और अन्य लोगों पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.