ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS हाउस में हुआ प्यार चढ़ा परवान, वायरल हो रहा युविका चौधरी के मेहंदी का वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रिंस और युविका की शादी के फंक्शन्स की वीडियोज सामने आई हैं। इंस्टाग्राम पर युविका और प्रिंस नरूला की मेहंदी सेरमनी की ये वीडियो हर तरफ दिखाई दे रही है। बुधवार को सोशल मीडिया पर छाई रही इस वीडियो में प्रिंस और युविका दोनों अपनी मेहंदी की रस्म को एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

तीन रिएलिटी शोज जीतने के बाद अब प्रिंस नरूला अपना घर बसाने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, प्रिंस नरूला अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, युविका और प्रिंस शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधेंगे। इस वक्त दोनों की शादी की प्रीवेडिंग सेरमनी चल रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रिंस और युविका की शादी के फंक्शन्स की वीडियोज सामने आई हैं। इंस्टाग्राम पर युविका और प्रिंस नरूला की मेहंदी सेरमनी की ये वीडियो हर तरफ दिखाई दे रही है। बुधवार को सोशल मीडिया पर छाई रही इस वीडियो में प्रिंस और युविका दोनों अपनी मेहंदी की रस्म को एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

युविका ने अपनी मेहंदी पर हरे रंग का लेहंगा पहना हुआ था। वहीं उन्होंने फ्लॉवर ज्वैलरी पहनी हुई थी। युविका इस दौरान खूब डांस करती दिखाई दीं। युविका ने अपने हाथों और पैरों में मेहंदी लगाई हुई थी। प्रिंस नरूला भी इस जश्न में ऑफ व्हाइट कुर्ता पजामा पहन खूब जोश में नाचते दिखे। इस कपल का ढोल पर जबरदस्त परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, ये वीडियोज खुद प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं।

रोड़ीज 12, स्प्लिट्स विला 8 और बिग बॉस 9 के विजेता रह चुके प्रिंस नरूला को युविका बिग बॉस के घर में ही मिली थीं। युविका भी सेम सीजन में बिग बॉस की घर सदस्य बन कर घर के अंगर पहुंची थीं। तभी दोनों की नजरें मिलीं और प्रिंस-युविका को एक दूसरे से प्यार हो गया। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया। इसी साल जनवरी में दोनों ने सगाई की थी। अब जाकर प्रिंस और युविका दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

 


https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App