ताज़ा खबर
 

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Preview, November 22, 2019: क्या मिष्टी की आंखों में आंखें डालकर अबीर कर पाएगा प्यार का इजहार?

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke, November 22 upcoming Episode: मिष्टी को इस बात का पूरा विश्वास है कि अबीर उससे प्यार करता है जिसके चलते वो अबीर से कहती है कि उसकी आंखों में आंखें डालकर वो इस बात को स्वीकार करे कि वो उससे प्यार नहीं करता है।

YRHPK: क्या मिष्ठी की आंखों में आंखें डालकर अबीर कर पाएगा प्यार का इजहार?

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Preview, Nov 22, Preview Episode: टीवी शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में मिष्टी और अबीर के बीच लगातार तनाव बना हुआ है। फिलहाल शो में रोजाना आ रहे टर्न एंड ट्विस्ट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ये रिश्ते हैं… के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अबीर और मिष्टी एकसाथ जमीन पर गिर जाते हैं और जब दोनों उठने की कोशिश करते हैं तो एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं और अबीर का हार मिष्टी के गले में अटक जाता है। मिष्टी को खुद के करीब आता देख अबीर गुस्से में आकर अपना हार उतार देता है, जिससे मिष्टी को चोट लग जाती है। अबीर इस बात का दिखावा करने की कोशिश करता है कि वो मिष्टी से प्यार नहीं करता।

मिष्टी को इस बात का पूरा विश्वास है कि अबीर उससे प्यार करता है जिसके चलते वो अबीर से कहती है कि उसकी आंखों में आंखें डालकर वो इस बात को स्वीकार करे कि वो उससे प्यार नहीं करता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अबीर मिष्टी की आंखों में देखकर इस बात को स्वीकार कर पाता है या नही वैसे अबीर जितना भी दिखावा कर ले लेकिन दिल से वो अभी भी मिष्टी से प्यार करता है।

Live Blog

Highlights

    17:32 (IST)22 Nov 2019
    मिष्टी को है मीनाक्षी पर शक

    शो में अबीर और मिष्टी के रिश्ते में खटास आ गई है और मिष्टी को यकीन है कि ये सब मीनाक्षी का किया हुआ है। मीनाक्षी कई बार पहले भी अबीर और मिष्टी की लाइफ में जहर घोलने की कोशिश कर चुकी है।

    15:51 (IST)22 Nov 2019
    मिष्टी को है अबीर पर पूरा भरोसा

    अबीर भले ही मिष्टी से उखड़ा उखड़ा है और वो इस बात का दिखावा कर रहा है कि उसे मिष्टी की कोई परवाह नहीं लेकिन मिष्टी इस बात को अच्छी तरह से जानती है कि अबीर उससे प्यार बहुत करता है बस वो दिखाने से कतरा रहा है।

    15:49 (IST)22 Nov 2019
    अबीर की दिल में है मिष्टी के लिए प्यार

    अबीर बाहर से भले ही मिष्टी से नफरत करने का ड्रामा करे लेकिन मन ही मन वो भी इस बात को जानता है कि वो सिर्फ और सिर्फ मिष्टी से ही प्यार करता है।

    15:48 (IST)22 Nov 2019
    अबीर नहीं बोल पाएगा झूठ

    मिष्टी अबीर से जब उसकी आंखों में आंखें डालकर बोलने को कहेगी कि वो उससे बोले कि वो उससे प्यार नहीं करता। अबीर मिष्टी के बहुत करीब होगा लेकिन वो चाहकर भी मिष्टी से ये नहीं कह पाएगा कि वो उससे प्यार नहीं करता।

    Next Stories
    1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 22 Nov Preview Episode: वेदिका की लाइफ में आया अक्षत नाम का तूफान, क्या होना पड़ेगा सबके सामने शर्मसार
    2 Naagin 4: कुंडली भाग्य फेम मनीत जौरा हुए नागिन से बाहर, ये एक्टर करेगा रिप्लेस
    3 गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth लगातार 48 घंटे काम करने के बाद आईसीयू में एडमिट
    ये पढ़ा क्या?
    X