ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,15 Oct Preview: कोर्ट रूम में बुरी तरह लताड़ी गई नायरा, सुन कर भयंकर तरह से भड़क गया कार्तिक..

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 15 OCT 2019 New Episode: कार्तिक के सामने उसकी नायरा को भला बुरा कहा जा रहा होता है तभी कार्तिक गुस्से से अपना हाथ भींचता दिखाई देता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक अब दामिनी द्वारा लगाए गए नायरा पर आरोपों को सह नहीं पाएगा और कोर्ट रूम में ही चिल्ला उठेगा।

Author Updated: Oct 15, 2019 3:11:51 pm
Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, है मैं रोते हुए नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,15 Oct Upcoming Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा को कोर्ट रूम में दामिनी अच्छे से घसीट रही है। कार्तिक को ये देख काफी बुरा भी लग रहा है। लेकिन  वह कुछ नहीं कर पा रहा। कार्तिक के सामने उसकी नायरा को भला बुरा कहा जा रहा होता है तभी कार्तिक गुस्से से अपना हाथ भींचता दिखाई देता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक अब दामिनी द्वारा लगाए गए नायरा पर आरोपों को सह नहीं पाएगा और कोर्ट रूम में ही चिल्ला उठेगा।

कार्तिक नायरा के सपोर्ट में आकर कहेगा कि उसकी नायरा ऐसी नहीं है, ‘बेटे कायरव के लिए वह बेस्ट मम्मी है। हमारे बेटे कायरव की परवरिश में नायरा ने अपना पूरा जोर लगाया है।’ नायरा ये सब कार्तिक के मुंह से सुन कर रो देगी औऱ बेहद इमोशनल हो जाएगी। बता दें, कोर्ट रूम में वकील साहिबा ने नायरा पर बेहद घटिया आरोप लगाए थे। दामिनी ने कहा था- ‘जब भी कोई ऐसी प्रॉब्लम आती है जिसे वह फेस नहीं कर पाती तब नायरा भाग जाती है। वह भगोड़ी है। नायरा भगोड़ी होने के साथ साथ गैर जिम्मेदार भी हैं।’ जानिए आगे नायरा पर और कैसे कैसे इल्जाम लगे:-

Live Blog

Highlights

    15:11 (IST)15 Oct 2019
    नायरा के सपोर्ट में आएगा कार्तिक..!

    कार्तिक नायरा के सपोर्ट में आकर कहेगा कि उसकी नायरा ऐसी नहीं है, ‘बेटे कायरव के लिए वह बेस्ट मम्मी है। हमारे बेटे कायरव की परवरिश में नायरा ने अपना पूरा जोर लगाया है।’

    13:16 (IST)15 Oct 2019
    बाइक वाला वह अंजान शख्स आखिर है कौन?

    वेदिका कार्तिक और गोयंका परिवार से क्या छिपा रही है। कौन है वो बाइक वाला जो कि वेदिका को लगातार फॉलो कर रहा है। वेदिका उस व्यक्ति को टैटू देख कर पहचानती है और जब उसे पता चलता है कि यह वही है तो वेदिका बहुत घबरा जाती है।

    12:15 (IST)15 Oct 2019
    वेदिका का एक सच है जो कोई नहीं जानता...

    वेदिका का एक सच है जो कोई नहीं जानता... वेदिका का कोई अंजान शख्स पीछा कर रहा है। कौन है वो? फैंस के मन में इस वक्त यही है। ऐसे में सब उम्मीद जता रहे हैं कि कुछ ऐसा होगा जिससे वेदिका का गोयंका हाउस से पत्ता साफ हो जाएगा इसके बाद कार्तिक नायरा और उनका बेटा कायरव साथ हो जाएंगे। 

    11:13 (IST)15 Oct 2019
    वेदिका बनी है कार्तिक नायरा के बीच की दीवार, हो रही हटाने की डिमांड

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा दोनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दोनों समझ नहीं पा रहे कि उनकी लाइफ के साथ क्या हो रहा है। अब उनका बेटा कायरव दोनों में से किसके पास रहेगा ये दर्शकों के गले से उतर नहीं पा रहा है, क्योंकि दर्शक कार्तिक नायरा को साथ देखा चाहते हैं। इसलिए लगातार वेदिका को शो से हटाने की डिमांड की जा रही है।

    10:22 (IST)15 Oct 2019
    कार्तिक और नायरा के बीच फिर शुरू होगा, नजदीकियों का सिलसिला..

    कार्तिक ने नायरा का साथ तो देदिया लेकिन इससे केस में खलल पड़ जाएगा। क्योंकि कार्तिक के लिए नायरा इस वक्त अपोजिशन है। ..और अपोजिशन का साथ देनायानी कि उन्हें केस जीतने में मदद करना। अब कार्तिक ये कदम उठालेगा। इसके बाद कार्तिक और नायरा के बीच फिर से नजदीकियों का सिलसिला शुरू होगा। 

    09:53 (IST)15 Oct 2019
    कार्तिक ने दिया नायरा का साथ...

    नायरा चुपचाप सब कुछ मुंह बंद कर के सुनती रहेगी। लेकिन कार्तिक को ये बर्दाश्त नहीं होगा कि कोई उसकी नायरा के साथ गलत करे। नायरा सिर झुकाए कटघरे में खड़ी होगी तभी कार्तिक वकील पर चिल्ला उठेगा। वह कहेगा- आपकी हिम्मत कैसे हुए नायरा को अच्छी मां न होना कहने की। वह एक बहुत अच्छी मां है। कितनी मुश्किलों में उसने कायरव को पाला पोसा और अच्छी परवरिश दी। 

    09:08 (IST)15 Oct 2019
    नायरा की डिलिवरी में कौन था उसके साथ....

    कोर्ट में नायरा से प्रूफ मांगा जाता है कि क्या कायरव के जन्म के समय में उसने लापरवाही नहीं की थी। उसके आसपास उस समय कौन था? परिवार वालों में से नायरा के साथ डिलिवरी के वक्त कौन था। लेकिन इन सभी सवालों के नायरा जवाब नहीं दे पाती। नायरा इसके बाजद कहती है कि गोवा में उस वक्त उसके साथ लैंड लॉर्ड, उसकी दोस्त और चर्च के फादर थे।

    08:44 (IST)15 Oct 2019
    Yeh Rishta Kya Kahlata Hai: भंवर में फंसी कार्तिक, नायरा और वेदिका की जिंदगी

    कार्तिक, नायरा और वेदिका तीनों की जिंदगी भंवर में फंसी हुई है। आने वाले एपिसोड में ये बात साफ होगी कि क्या दामिनी, कार्तिक और उसके परिवार के सदस्यों को पूरी तरह से नायरा के खिलाफ कर पाएगी या नहीं और अगर वो ऐसा करने में कामयाब रही तो इसका असर कार्तिक और नायरा की जिंदगी को किस तरह से प्रभावित करेगा।

    08:32 (IST)15 Oct 2019
    दामिनी को अपनी इमेज खराब होने का खतरा..

    दामिनी को ये बात अच्छे से समझ में आ गई है कि कार्तिक कस्टडी के लिए अपनी लड़ाई में भावुक हो रहा है। दामिनी को इस बात का डर सता रहा है कि अगर अदालत में मामला सुलझ जाता है तो उसकी छवि खराब होगी। इसलिए वो जीत के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

    08:23 (IST)15 Oct 2019
    कोर्ट में नायरा पर लगेंगी तोहमतें...

    कोर्ट में कायरव की कस्टडी के लिए केस चल रहा है। दामिनी मिश्रा किसी भी हालत में केस हारना नहीं चाहती जिसके चलते वो गोवा जाएगी और नायरा के खिलाफ सबूत जुटाएगी। दामिनी गोवा से लाए सबूत को कोर्ट में पेश करती है और ये साबित करने की कोशिश करती है कि नायरा को बच्चा ही नहीं चाहिए था।

    08:02 (IST)15 Oct 2019
    क्या होगा कोर्ट में..

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पिछले कुछ एपिसोड से दर्शकों को काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में कार्तिक और नायरा की बढ़ती नजदीकियों से दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। लेकिन अभी रास्ता कठिन है। क्योंकि कार्तिक नायरा तलाक की अर्जी दे चुके हैं। वहीं कायरव की कस्टिडी किसे मिलेगी इसको लेकर कार्तिक नायरा के बीच मतभेद है। अब कोर्ट में क्या होगा ये तो नेक्सट् एपिसोड में ही पता चलेगा।

    Next Stories
    1 KBC 11: October 14 2019 Written Update: इस महिला कंटेस्टेंट के संघर्षों को जान हैरान हुए अमिताभ, 5 साल तक कॉलेज में बिना वाशरूम के गुजारा
    2 KBC Play Along: प्ले अलॉन्ग खेल घर बैठे हॉट सीट पर पहुंचने का पाएं मौका, अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग जीत चुके हैं कैश
    3 KBC 11: बिग बी के सामने हॉटसीट पर सीजन के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगे ‘बिहार के लाल’