Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यू के साथ बिरला हाउस पहुंची अक्षरा, परिवार के सामने कही अपने दिल की बात- देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा, अभिमन्यू के साथ बिरला हाउस जाएगी और वहां सबके सामने अपने दिल की बात कबूल करेगी।

yeh rishta kya kehlata hai
अभिमन्यू के साथ बिरला हाउस पहुंची अक्षरा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। आए दिन शो में दर्शकों को नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। जहां कुछ दिनों पहले अभिमन्यू ने बिरला और गोयनका परिवार के सामने कबूल किया था कि वह आरोही से नहीं अक्षरा से प्यार करता है तो वहीं आरोही ने भी गुस्से में आकर अपने हाथ की नस काट ली थी। दूसरी ओर अभिमन्यू के परिवार का कहना है कि अगर अक्षरा उनके सामने कबूल करती है कि वह उसे पसंद करती है तो वह उसका रोका करवाने के लिए तैयार हैं।

खास बात तो यह है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं हुए हैं। दरअसल, अब अक्षरा, अभिमन्यू के साथ उसके घर यानी बिरला हाउस जाएगी और परिवार वालों के सामने अपने दिल की बातें भी कबूल करेगी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के वायरल वीडियो में दिखाई दिया कि अभिमन्यू ने पूरे बिरला परिवार के सामने यह ऐलान किया कि वह आज अक्षू को घर लेकर आएगा और वह सबके सामने अपने दिल की बात कहेगी। दूसरी ओर बिरला हाउल जाने के लिए अक्षरा भी अभिमन्यू का इंतजार करती रहती है। इस बीच अभिमन्यू वहां अपनी बाइक लेकर पहुंचता है।

अभिमन्यू, अक्षरा को अपने साथ बिरला हाउस लेकर आता है और कहता है, “सबकी नजरों में जो सवाल है उन्हें खत्म करो।” इसपर अक्षरा ने भी कहा, “मैं और चुप नहीं रह सकती। मुझे बताना ही पड़ेगा कि मेरे मन में अभि के लिए क्या फीलिंग्स हैं।” इस वीडियो को लेकर दर्शकों में भी खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

वीडियो को लेकर दर्शकों का यह भी मानना है कि अपनी छोटी बहन आरोही की खातिर अक्षरा, अभिमन्यू के प्यार से साफ इंकार कर देगी और पीछे हट जाएगी। हालांकि अभी यह देखना बाकी है कि अक्षरा वाकई में बिरला परिवार के सामने क्या ऐलान करती है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पारस मणि के अलावा अगर आपको मिल जाएं ये चार चमत्कारी चीजें तो बदल सकता है आपका भाग्यluck, lucky thing, sanjivni buti, pars mani, somras, nagmani, ramayan संजीवनी बूटी, पारस मणि, सोमरस, नागमणि, कल्पवृक्ष, रामायण
अपडेट