Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यू के लिए ढाल बनी अक्षरा, प्यार को बचाने के लिए उठाया कदम; बिरला परिवार का भी जीता दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में अक्षरा ने अभिमन्यू की ढाल बनते हुए रूबी के जाल से उसे बचाया, साथ ही बिरला परिवार का भी दिल जीत लिया।

yeh rishta kya kehlata hai, akshara,
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यू और अक्षरा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का सबसे धमाकेदार कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों धमाल पर धमाल मचा रहा है। आए दिन शो अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो में हाल ही में दिखाया कि मंत्री की बेटी रूबी ने अभिमन्यू को सबक सिखाने के लिए उसपर गलत इल्जाम लगाए थे। उसके इस इल्जाम से जहां एक तरफ बिरला अस्पताल का नाम खराब हो रहा था तो वहीं दूसरी ओर अभिमन्यू का लाइसेंस भी रद्द हो सकता था। हालांकि इस मुसीबत के समय में अक्षरा ने अभिमन्यू का साथ दिया। अपने प्यार को बचाने के लिए अक्षरा ने ऐसा कदम उठाया कि उसने बिरला परिवार का भी दिल जीत लिया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्षरा, अभिमन्यू को बचाने के लिए अपने परिवार के खिलाफ भी चली जाती है। वह बिरला अस्पताल अभिमन्यू के पक्ष में गवाही देने के लिए पहुंचती है। हालांकि अक्षू को वहां देख अभिमन्यू भी उसे ऐसा करने से मना करता है, लेकिन अक्षरा उसकी बात नहीं मानती।

रूबी का सच सामने लाने के लिए अक्षरा झूठ बोलती है कि उसके पास रिकॉर्डेड वीडियो है और वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। अक्षरा जूरी के सामने कहती है, “बिना सबूत के मेरी बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा। इसलिए मैं अपने साथ सबूत लेकर आई हूं। उस दिन जो मैंने उस कमरे में देखा था, वह मेरे फोन के कैमरे में भी रिकॉर्ड है।”

अक्षरा रूबी से कहती है, “तुमने एक अच्छे इंसान और एक अच्छे डॉक्टर के साथ बहुत गलत किया है। अब मैं सबको दिखाउंगी कि असलियत क्या है। अब सारी दुनिया देखेगी, यह वीडियो वायरल हो जाएगा।” अक्षरा की बातें सुनकर रूबी बौखला उठती है। वह अक्षरा को चुप कराते हुए अपना गुनाह कबूल करती है और कहती है, “हां मेरी गलती है।”

रूबी ने अपना सच कबूलते हुए आगे कहा, “अभिमन्यू कभी भी मुझे अटेंशन नहीं देता था, जिससे मैं गुस्सा हो गई थी। मुझे लाइफ में न सुनने की आदत नहीं है, लेकिन अभिमन्यू मुझे हमेशा रिजेक्ट करता था। ऐसे में मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया।” अक्षरा के इस कदम ने अभिमन्यू को तो खुश किया ही, साथ ही बिरला परिवार का भी दिल जीत लिया।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।