Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा को बिरला हाउस ले जाएगा अभिमन्यू, आरोही के सामने फिर किया अक्षू से प्यार का इजहार- देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यू ने अक्षरा को बिरला परिवार ले जाने का फैसला किया है।

akshara, abhimanyu, yrkkh
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा ने किया अभिमन्यू के सामने प्यार का इजहार (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ड एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं जो कि दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहे हैं। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखने को मिला कि अभिमन्यू ने आरोही से यह साफ कह दिया कि वह उससे नहीं अक्षरा से प्यार करता है। इस बात से परेशान होकर आरोही ने अपने हाथ की नस काट ली। हालांकि वक्त पर अस्पताल ले जाने के कारण उसकी जान बच गई। लेकिन शो में आए मोड़ यहीं खत्म नहीं होते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब अभिमन्यू ने अक्षरा को अपने साथ बिरला हाउस ले जाने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, उसने आरोही के सामने एक बार फिर से अपने प्यार की गवाही दी है। शो का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दर्शक भी खूब उत्साहित नजर आ रहे हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के वीडियो में नजर आया कि आरोही के ठीक होने पर अक्षरा, अभिमन्यू का शुक्रिया अदा करती है। इसपर अभिमन्यू उसे जवाब देते हुए कहता है, “ड्यूटी हो या फिर प्यार, मैं पूरे दिल से निभाता हूं।” अक्षरा से कही गई अभिमन्यू की यह बात आरोही सुन लेती है। वहीं दूसरी ओर बिरला हाउस में भी अभिमन्यू और उसके पिता के बीच घमासान जारी रहता है।

अभिमन्यू के पिता उससे कहते हैं, “बस एक बार तुम अक्षरा को यहां ले आओ और उससे कहलवा दो कि वो तुम्हे पसंद करती है। मैं खुद तुम दोनों का शगुन करवाउंगा।” उनका जवाब देते हुए अभिमन्यू उन्हें चुनौती देता है और कहता है, “मुझे किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है, लेकिन आज मैं खुद अक्षू को यहां पर लेकर आउंगा।”

बता दें कि आरोही के नस काटने को लेकर यह भी माना जा रहा है कि वह इसके जरिए अक्षरा और अभिमन्यू के बीच आने की कोशिश करेगी। हालांकि अब यह देखना बाकी है कि अभिमन्यू और अक्षरा के बीच बढ़ती नजदीकियों पर उसका अगला कदम क्या होगा।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट