ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, Spoiler ALERT: इस तरह होगी कार्तिक-नायरा की दोबारा शादी, कहानी में आएगा जबरदस्त मोड़

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, Spoiler ALERT: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में कार्तिक और नायरा को किडनैप कर लिया जाएगा जिसके बाद गुंडे कार्तिक और नायरा को इंजेक्शन देकर बेहोश कर देंगे। जिसके बाद...

Author Published on: October 8, 2019 7:40 PM
yeh rishta kya kehlata hai: कार्तिक और नायरा की तस्वीर

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही दर्शकों को दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेने वाला है। हाल ही के एपिसोड में, हमने देखा कि गोयनका और सिंघानिया परिवार नवरात्रि को कायरव के साथ सेलिब्रेट करते हैं। शो में हम देखेंगे कि कार्तिक और नायरा के बीच बढ़ती नजदीकियों से परेशान वेदिका नवरात्रि पंडाल के बाहर जाकर रोती है। वहां वेदिका आयोजकों को बिजली के तारों को खुला छोड़ देने की बात करते हुए सुनती है।

वेदिका जैसे ही इस बात को सुनती है वैसे ही वो पंडाल में मौजूद गोयनका और सिंघानिया परिवार को घटना के बारे में सूचित करने के लिए दौड़ती है। वेदिका, पंडाल में मौजूद लोगों को बुलाने की कोशिश करती है लेकिन तेज संगीत के कारण कोई उसे नहीं सुन पाता है। इस बीच वेदिका हॉल के बाहर बंद हो जाती है और अपने दोस्त पल्लवी को फोन करने की कोशिश करती है जो उसे सुनती है और बाहर आती है।

वहीं दूसरी तरफ नायरा, कायरव को अपने साथ आने के लिए कहती है लेकिन कायरव, नायरा को डांस करने के लिए कहता है। नायरा, कायरव के लिए डांस करती है। कार्तिक, नायरा की सुंदरता में खो जाता है। वहीं वेदिका अंदर आती है और देखती है कि बिजली का तार नायरा पर गिरने वाला है। वो तुरंत इसके बारे में कार्तिक को बताती है जो नायरा को बचाता है।

कार्तिक आयोजकों को लापरवाही के लिए फटकार लगाता है। नायरा जब बाहर आती है तो वेदिका उसे गले लगाती है और कहती है कि उसे खुशी है कि वो सुरक्षित है। वहीं नायरा, कार्तिक को बताती है कि वो घर जा रही है। कार्तिक, नायरा की सुरक्षा के लिए उसके पीछे जाता है रास्ते में कुछ गुंडे नायरा पर हमला कर देते हैं कार्तिक, नायरा को बचाने की कोशिश करता है लेकिन गुंडे उसे मार देते हैं और वो बेहोश हो जाता है।

इसी बीच कार्तिक और नायरा को किडनैप कर लिया जाता है, गुंडे कार्तिक और नायरा को एक इंजेक्शन देते हैं जिससे वे अपना होश खो बैठते हैं। इसी दौरान कार्तिक और नायरा लहसुन की एक माला के साथ विवाह करते हैं। हालांकि इस बात पर अभी भी सवाल है कि क्या उन्हें ये शादी याद रहेगी या नहीं क्योंकि ऐसा वो इंजेक्शन के नशे में कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 8 OCT 2019, Preview Episode: कार्तिक ने किया नायरा से वायदा, नहीं करेगा कायरव को उससे दूर
2 Kundali Bhagya, 8 OCT 2019, Preview Episode: करण का नाम सुन प्रीता के चेहरे पे आई मुस्कान, क्या कर पाएगी अपने प्यार का इजहार
3 जिनके लिए दिल में बज रही थी घंटी उसी के बने दुश्मन, बदला Bigg Boss 13 का तेवर