YRKKH में ‘कायरव’ का किरदार निभाएंगे ये एक्टर, सालों बाद ऐसा दिखेगा गोयनका परिवार- देखें Photos और Video

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक के बेटे कायरव का किरदार मयंक अरोड़ा अदा करते हुए नजर आएंगे।

yrkkh, kairav
मयंक अरोड़ा निभाएंगे कायरव का किरदार (फोटो सोर्स- आरंभ, मंयक अरोड़ा इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब एक नए सफर की शुरुआत होने जा रही है। शो में एक लीप दिखाया जाएगा, जिसमें नायरा के बच्चे ‘कायरव’ और ‘अक्षरा’ व सीरत की बेटी ‘आरोही’ बड़े हो जाएंगे। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नए सफर के लिए कलाकारों ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। जहां अक्षरा और आरोही के किरदार का खुलासा पहले ही हो गया था तो वहीं अब यह भी सामने आ चुका है कि शो में कायरव का किरदार कौन निभाएगा।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव का किरदार ‘बुद्धा’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले मयंक अरोड़ा निभाएंगे। शो की शूटिंग के लिए मयंक अरोड़ा इन दिनों उदयपुर में मौजूद हैं, जहां की तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ये रिश्ता क्या कहलाता है का प्रोमो भी साझा किया था।

मयंक अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें पुराने कायरव के साथ नए कायरव को दिखाया गया है। बता दें कि इससे पहले मयंक अरोड़ा ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ में नजर आ चुके हैं। हालांकि उन्होंने ‘कायरव’ के किरदार में अभी तक कुछ खास नहीं कहा है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए लीप के बाद गोयनका परिवार में भी बदलाव देखने को मिलेगा। दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की उदयपुर की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ‘बड़ी दादी’, ‘स्वर्णा’, ‘वंश’, ‘कायरव’ और ‘आरोही’ साथ दिखाई दिए। इन सबसे इतर शो में कुछ अन्य नए किरदार भी जुड़ते हुए दिखाई देंगे।

आईडब्ल्यूएम बज्ज के मुताबिक, प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत और हर्षद चोपड़ा के अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक्टर विनय जैन, प्रगति मेहरा, अमि त्रिवेदी और आशीष नय्यर भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं प्रणाली राठौर और करिश्मा सावंत की बात करें तो दोनों ही अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

आरोही का रोल अदा करने वाली करिश्मा सावंत ने इस बारे में कहा, “इतने बड़े शो का हिस्सा होना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। लोग मुझसे सरप्राइज की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि मैं खुद ही अपने आप को रोज सरप्राइज देती हूं।” वहीं प्रणाली राठौर ने कहा, “इस मौके को पाकर मैं इतनी खुश हूं कि मैं बता नहीं सकती और मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आएगा। अब पीछे मुड़कर नहीं देखना है, क्योंकि हर किसी को ऐसे शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलता।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
…और इस तरह नाकाम हो गई रमन और इशिता की पिहु से मिलने की कोशिशYe Hai Mohabbatein, Star plus, Divyanka tripathi, Karan Patel, Ruhanika Dhawan
अपडेट