‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा को देखते ही दिल दे बैठेगा अभिमन्यू, यूं होगी मुलाकात; BTS Video हो रहा है वायरल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का शूटिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिमन्यू और अक्षरा मंदिर में एक-दूसरे से मिलते हुए नजर आए।

yeh rishta kya kehlata hai
मंदिर में होगी अभिमन्यू और अक्षरा की मुलाकात (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी के सबसे मशहूर और सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अक्षरा-नैतिक से लेकर कार्तिक-नायरा तक, शो की हर जोड़ी ने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा है। वहीं अब शो में नया मोड़ आने वाला है, जिसमें नायरा की बेटी अक्षरा, सीरत की बेटी आरोही और अभिमन्यू की कहानी दिखाई जाएगी। शो के नए कलाकारों ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिससे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए नए मोड़ ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, साथ ही नए कलाकारों को देखने के लिए भी लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इससे इतर शो से जुड़े वायरल वीडियो में नजर आया कि अभिमन्यू, अक्षरा को देखते ही अपना दिल हार बैठेगा। दोनों की मुलाकात मंदिर में होगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ के वायरल वीडियो के मुताबिक अक्षरा अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए आएगी। लेकिन वापस लौटते वक्त जहां परिवार के बाकी सदस्य आगे पहुंच जाएंगे तो वहीं अक्षरा पीछे रह जाएगी। इसी बीच अभिमन्यू की उसपर नजर पड़ेगी, जो कि अक्षरा को देखते ही अपना दिल उसे दे बैठेगा।

कुछ दिनों पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का प्रोमो भी रिलीज हुआ था, जिसके मुताबिक जहां आरोही अभिमन्यू से प्यार करेगी तो वहीं अभिमन्यू अक्षरा को पसंद करेगा। बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए लीप के कारण गोयनका परिवार में भी बदलाव देखने को मिलेगा। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि बड़ी दादी, स्वर्णा, कायरव, वंश, आरोही और अक्षरा के अलावा परिवार में और कौन-कौन रहेगा।

लीप के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री होगी। हर्षद चोपड़ा ‘अभिमन्यू बिरला’ के किरदार में नजर आएंगे, उनके अलावा एक्टर विनय जैन, प्रगति मेहरा, अमि त्रिवेदी और आशीष नय्यर भी शो में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इससे इतर हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कायरव के किरदार का भी खुलासा हुआ, जिसे एक्टर मयंक अरोड़ा अदा करते हुए नजर आएंगे।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
…और इस तरह नाकाम हो गई रमन और इशिता की पिहु से मिलने की कोशिशYe Hai Mohabbatein, Star plus, Divyanka tripathi, Karan Patel, Ruhanika Dhawan
अपडेट