ताज़ा खबर
 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इन दो चाइल्ड आर्टिस्ट ने शो को कहा अलविदा

शुभ और श्रेष्ठ ने शो छोड़ने की जानकारी उन्होंने सोशल अकाउंट इस्टाग्राम पर दी। इस दौरान उन्होंने कई सारी तस्वीरों भी शेयर कीं।

श्रेष्ठ और शुभ ने सुरेखा और अखिलेश के जुड़वा बेटों की भूमिकाएं निभा रहे थे। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है काफी लोकप्रिय धारावाहिक है। इस धारावाहिक में 5 साल का लीप आया है। लिहाजा कई एक्टर्स पहले ही इस शो को छोड़ चुके हैं। वहीं अब इस सीरियल में लव और कुश का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट शुभ और श्रेष्ठ ने भी शो को अलविदा कह दिया है। श्रेष्ठ और शुभ ने सुरेखा और अखिलेश के जुड़वा बेटों की भूमिकाएं निभा रहे थे। शो छोड़ने की जानकारी उन्होंने सोशल अकाउंट इस्टाग्राम पर दी। इस दौरान उन्होंने कई सारी तस्वीरों भी शेयर कीं। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा- ‘थैंक यू राजन सर, टीम डीकेपी और वाईआरकेकेएच (ये रिश्ता क्या कहलाता है) फैमिली। ये केवल रील परिवार नहीं ये हमारे लिए एक रियल परिवार है। ये मीठी यादों और बहुत सारी मस्ती के साथ ढाई साल की अविस्मरणीय सफर था। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बड़ा धन्यवाद। सम्मान के साथ श्रेष्ठ और शुभ (लव-कुश)।’ बता दें पारुल चौहान और मोहिना सिंह सहित देबलिना चैटर्जी ने पहले ही शो को अलविदा कह चुके हैं।

View this post on Instagram

🙏🙏Thank You Rajan Sir, Team DKP & the YRKKH family. It was never a Reel family it is a Real Family for us. It Was a unforgettable journey of two & half year with only sweet memories & lot of masti. A big thanks to Instagram family for your love & blessings.With full of respect apke Shresth & Shubh (Luv/Kush)😘😘

A post shared by Shresth Shubh Saxena (@shresthshubh) on

धारावाहिक के आगामी ट्रेक में कार्तिक और नायरा के जीवन में भारी बदलाव आने वाला है। नायरा के साथ एक दुर्घटना हो जाती है जिसकी खबर कार्तिक को तबाह कर देगी। इन घटनाओं के कारण शो में कई मोड़ आते हैं। दोनों के जीवन में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा होता है। लीप के बाद शो के अगले ट्रेक में सभी को लगता है कि नायरा की मौत हो चुकी है। वहीं नायरा और कार्तिक और अलग हो गए हैं। इसके साथ ही धारावाहिक में एक नए कैरेक्टर की इंट्री भी होने वाली है। इस कैरेक्टर का नाम पंखुड़ी होगा। पंखुड़ी का रिश्ता कार्तिक के साथ जोड़ते हुए दिखाया जाएगा। लिहाजा इस शो में पंखुड़ी और मोहसिन के बीच रोमांस देखने को मिल सकता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories