ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 August Serial Updates: एक होकर भी जुदा हो जाएंगे कार्तिक-नायरा, कायरव की जिंदगी में आने वाला है कोई तूफान?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में दर्शकों को अब जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का देखने को मिल रहा है। शो के नए ट्रैक से ऐसा लग रहा है कि पांच साल बाद भी मिलकर भी कार्तिक-नायरा एक नहीं हो पाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 August Preview, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview, New Turn in Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata Full Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Updates, Yeh Rishta Kya Kehlata Latest Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata online Written Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata, Entertainment news, Bollywood news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai cast, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai full episode today, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira kartik ki shadi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai songs, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Turns and TwistYeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist and Turns: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 August Preview/Written Episode: स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने ड्रामैटिक मोड़ ले लिया है। शो में दर्शकों को अब जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का देखने को मिल रहा है। शो के नए ट्रैक से ऐसा लग रहा है कि पांच साल बाद भी मिलकर भी कार्तिक-नायरा एक नहीं हो पाएंगे। कार्तिक नायरा से खफा है क्योंकि उसने परिवार वालों से जिंदा होने की सच्चाई 5 सालों तक छिपाई।

शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि डॉक्टर कायरव की सर्जरी करते हैं। सर्जरी सफल होने पर कार्तिक-नायरा के अलावा पूरा गोयंका परिवार खुश हो जाता है। जहां एक ओर कार्तिक-नायरा अपने बेटे की जान बचने से खुश होते हैं। वहीं दूसरी ओर कार्तिक की नई दुल्हन वेदिका दोनों को एक साथ देखकर इमोशनल हो जाती है। घर पर दादी मां कहती हैं कि वेदिका ही अब कार्तिक की पत्नी है, उसकी शादी हुई है। वेदिका और कार्तिक को शादी के बाद की कुछ रस्मों के लिए बुलाया जाता है, इस बात को सुनकर नायरा रोने लगती है और वहां से भाग जाती है।

वहीं शो में आज दिखाया जाएगा कि कार्तिक-नायरा एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए लड़ पड़ते हैं। कार्तिक नायरा से कहता है कि वह उसे कभी माफ नहीं करेगा क्योंकि वह जिंदा थी और यह सच्चाई उसने परिवार वालों से छिपाई। वहीं नायरा कहती है कि इसके पीछे का कारण भी वही (कार्तिक) है और वह भी उसे कभी माफ नहीं करेगी। नायरा कार्तिक से कहती है कि रिश्तों में शक नहीं होता है। नायरा कहती है कि सच तुम सुन नहीं पाओगे, हमेशा भरोसा करने की कसमें तुमने भी खाई थीं। लेकिन तुमने क्या किया। मैंने वही किया जो मुझे ठीक लगा।

कार्तिक नायरा की बात को सुनकर भड़क उठता है। इसके बाद नायरा वेदिका को कार्तिक का डेबिट कार्ड देती है। वेदिका नायरा से कहती है कि वह उन दोनों के बीच इस तरह से नहीं आना चाहती। इस बात के जवाब में नायरा कहती है कि आ तो गई न।

शो के लेटेस्ट ट्रैक को लेकर दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या वेदिका-कार्तिक की शादी टूट जाएगी? क्या कायरव को अपनाकर कार्तिक नायरा को छोड़ देगा? क्या कार्तिक के घर पर ही रहेगी नायरा? फिलहाल इन सवालों के जवाब में थोड़ा इंतजार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11 August 21, 2019 Episode3 Updates: हॉट सीट तक पहुंचे रवि जैन, करोड़पति बनने से चूक गईं सरोज सिसोदिया
2 KBC 11, Play Along 2019 winner : घर बैठे इन 20 लोगों ने जीता कैश प्राइज, SonyLiv पर खेलिए KBC, जीत सकते हैं लग्जरी कार
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-वेदिका की शादी से ‘कायरा’ फैंस अपसेट, सोशल मीडिया पर ऐसे निकाल रहे गुस्सा