ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 19 Feb Preview Episode: त्रिशा के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए नायरा ने छोड़ा अपनों का साथ, मुश्किल घड़ी में कार्तिक का फैसला शॉकिंग!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 19 Feb Preview Episode: नायरा के फैसले से पूरा घर गुस्से में है। दादी, चाचा-चाची, मां-पापा सभी चाहते हैं कि घरकी बात है ऐसे में दब जाए तो बढ़िया। लेकिन नायरा देखती है कि लव कुश ने जो किया उनका उन्हें पछतावा ही नहीं है ऐसे मे नायरा पुलिस को घर पर बुला लेती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 19 Feb Preview Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा ने त्रिशा के गुनहगारों को सजा दिलाने की कसम खा ली है। शो में खुलासा भी हो चुका है कि लव और कुश ही त्रिशा के दोषी हैं। अब इस सच को जानने के बाद नायरा से उम्मीदें जताई जा रही हैं कि लव कुश तो अपने ही बच्चे हैं इसलिए उनके करियर का ध्यान रखते हुए नायरा कोई ठोस कदम न उठा ले। लेकिन नायरा त्रिशा के दोषियों को सजा दिलाने के लिए कदम बढ़ा चुकी है।

नायरा के फैसले से पूरा घर गुस्से में है। दादी, चाचा-चाची, मां-पापा सभी चाहते हैं कि घरकी बात है ऐसे में दब जाए तो बढ़िया। लेकिन नायरा देखती है कि लव कुश ने जो किया उनका उन्हें पछतावा ही नहीं है ऐसे मे नायरा पुलिस को घर पर बुला लेती है। कार्तिक नायरा के इस कदम से नाराज है। गुस्से में आकर कार्तिक नायरा से कहेगा कि उसने ये क्या कर डाला? लेकिन नायरा कहेगी कि उसने जो किया है वह सही का रास्ता है।

कहानी में अब औऱ भी टेढ़े मोड़ आने वाले हैं क्योंकि नायरा अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। इधर से गोयंका परिवार भी शहर का बेस्ट लॉयर चुनेंगे। इस बीच नायरा को जबरदस्त झटका लगने वाला है। क्याहोने वाला है शो में? क्या कार्तिक नायरा का साथ देगा? क्योंकि सब जानते हैं कि नायरा कभीगलत नहीं होतो तो क्या लव कुश को उनके कर्मों की सजा मिलेगी? अगर हां तो लव कुश की मां शिल्पा चाची कैसे रिएक्टकरेगी?

बता दें, नायरा को एक मैसेज आया है। सबूत के तौर पर त्रिशा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेहोश है और लवकुश का नाम ले रही है। वह बेहोशी की हालत में बता रही है कि लव कुश ने उसके साथ क्या किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बोलने पर शिल्पा शिंदे से वापस ट्रॉफी मांग रहे ट्रोल्स, Bigg Boss 11 विनर ने दिया करारा जवाब
2 Mujhse Shadi Karoge: सिद्धार्थ शुक्ला से मिल शहनाज के छलके आंसू, सिड से तारीफें सुन कहा- तू ही कर ले मुझसे शादी
3 America’s got talent: हार नहीं मानने का नाम है V Unbeatable दूसरी बार में शो जीत कर रचा इतिहास, रणवीर सिंह भी हैं डांस ग्रुप के दीवाने