ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 Feb 2020, Episode Preview: नायरा की गैरमौजूदगी में लव ने दी त्रिशा को धमकी, क्या परेशान लड़की कर लेगी आत्महत्या?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 Feb 2020, Episode Preview: लव ने एक बार फिर से चालाकी दिखाई और त्रिशा को धमकी देते हुए कहा कि उसने उसके साथ जो किया है, उसके बारे में किसी को न बताए। लव, त्रिशा से कहता है कि...

YRKKH: नायरा की गैरमौजूदगी में लव ने दी त्रिशा को धमकी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 Feb 2020, Episode Preview: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये रिश्ता… की कहानी काफी रोमांचक मोड़ ले चुकी है जहां एक ओर लव, कुश के छोटे से दिमाग में शैतान घर कर गया है वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के चक्कर में कहीं कार्तिक और नायरा के बीच रिश्ते न खराब हो जाएं।

ये रिश्ता के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि लव ने एक बार फिर से चालाकी दिखाई और त्रिशा को धमकी देते हुए कहा कि उसने उसके साथ जो किया है, उसके बारे में किसी को न बताए। लव, त्रिशा से कहता है कि वो कुश की आत्महत्या के प्रयास के चलते परिवार को मूर्ख बनाने में सफल रहा और इसी की वजह से वो और कुश परिवार द्वारा दी जाने वाली सजा से बच पाए।

लव, त्रिशा को धमकी देना जारी रखता है, त्रिशा लव से काफी घबरा जाती है और डरा डरा महसूस करती है। हालांकि इन सबके बीच जो लव के असली चेहरे को देखकर ज्यादा हैरान होगा वो नायरा होगी। नायरा अब क्या करेगी? क्या वह अपने भतीजों द्वारा तड़प रही त्रिशा को न्याय दिलाने के लिए पुलिस की मदद लेगी? क्या त्रिशा अपने परिवार के दबाव में आकर सुसाइड कर लेगी ये तो वक्त ही बताएगा पर जो भी हो आने वाला एपिसोड काफी मजेदार रहने वाला है।

वहीं अगर नायरा की बात करें तो वो शुरू से ही न्याय देने में विश्वास करती है, भले ही इसके लिए उसे अपने सभी प्रियजनों के खिलाफ जाना पड़े। यहां तक की न्याय के लिए उसने अपने पति को भी नहीं बख्शा, जिसने कायरव के जन्म से पहले उसके प्रति अपनी वफादारी पर संदेह किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘जब घर से निकला था तब तो ऐसा नहीं था कार्तिक’, कॉमेडी शो पर मम्मी पापा के सामने कपिल शर्मा ने की कार्तिक की खिंचाई
2 Kumkum Bhagya 18 Feb 2020, Preview Episode: ‘कुछ तो मुझमें कमी थी कुछ थी तेरी खामियां’, प्रज्ञा को देखकर अभि के दिल से निकली आह
3 Mujhse Shaadi Karoge: ‘इतना बड़ा मौका और मैं न रहूं ऐसा तो..’ Shehnaaz Gill के स्वयंवर में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, इमोशनल होकर सिड के गले लग गईं सना