ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 September Preview Episode: वेदिका ने नायरा को मारा ताना, लीजा-आलेख का होने जा रहा सामना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में रोमांचक मोड़ आया है। शो में इस वीक दर्शकों को चौंकाने वाला मोड़ देखने को मिलेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 September Preview, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview, New Turn in Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata, Yeh Rishta Kya Kehlata Full Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Updates, Yeh Rishta Kya Kehlata Latest Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata online Written Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata, Entertainment news, Bollywood news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai news, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai cast, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai full episode today, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira kartik ki shadi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai songs, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Turns and Twist‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो का एक सीन।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode Online to Watch:  स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में इस वीक दर्शकों को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। शो के आज के एपिसोड में नायरा-कार्तिक की नजदीकियों से जहां वेदिका को जलन होगी तो वहीं आने वाले एपिसोड में नायरा-कार्तिक की मुश्किलें बढ़ेंगी। दरअसल कायरव लीजा को गोयंका हाउस लेकर आ जाएगा और फिर होगा आलेख-लीजा का आमना-सामना। ऐसे में शो के लेटेस्ट ट्रैक को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

शो में आज दिखाया जाएगा कि नायरा गोयंका हाउस से गाड़ी लेकर निकलती है, तभी वेदिका की नजर पड़ जाती है। वेदिका गार्ड से पूछती है कि व्हाइट गाड़ी को लेकर कौन गया है? नायरा का नाम गार्ड से सुनकर वेदिका भी पीछे जाती है। इसके बाद एक जगह नायरा गाड़ी रोक देती है। गाड़ी की ड्राइविंग सीट से निकलकर नायरा वेदिका से कहती है कि अब आगे आपके हवाले। नायरा की बात के जवाब में वेदिका कहती है कि वह तो बहुत अच्छे से संभाल लेगी, लेकिन कोई मौका तो दे।

वहीं मंगलवार को शो में दिखाया जाएगा कि नायरा वेदिका से कहती है कि जरूरी नहीं कि जो हम समझ रहे हो वह सही हो। तभी कायरव के हाथ जो फोन होता है उसमें लीजा का मैसेज आता है कि वह बाहर है और तुम बाहर आ जाओ। मैसेज देखकर कायरव लीजा को गोयंका हाउस ले आता है और घर के अंदर लाकर कहता है कि सरप्राइज। लीजा को देखकर नायरा शॉक्ड हो जाती है और लीजा परिवार के किसी एक सदस्य के गले लगकर रोने लगती है।

अब फैन्स जानना चाहते हैं कि क्या लीजा का गोयंका परिवार में भी है कोई रिश्तेदार? लीजा और आलेख का सामना होने पर क्या होगा? क्या होगा जब सामने आएगा लीजा और आलेख के रिश्ते का सच? क्या आलेख की टूट जाएगी शादी? इन तमाम सवालों को जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं डर जाती थी और लगता कि…’, जानें क्यों अनिल कपूर की फिल्मों को नहीं देखती थीं सोनम कपूर
2 Bigg Boss 13: सलमान खान के शो में आने वाले हैं ये फेमस YouTuber
3 Bigg Boss 13: कलर्स टीवी पर इस दिन से आएगा बिग बॉस, Salman Khan ने किया तारीख का ऐलान