ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 12 November Preview Episode: नायरा को देख वेदिका हुई आगबबूला, कहा- अपने बेटे को लेकर निकल जाओ मेरे घर से

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 Nov UpComing/Preview Episode: ये रिश्ता... में वेदिका घर में नायरा और कायरव को देखकर बहुत ज्यादा उग्र हो जाती है और चोटिल होने के बावजूद वो नायरा से घर छोड़कर जाने के लिए कह देती है।

Author Updated: Nov 12, 2019 11:39:14 pm
YRKKH: नायरा को देख वेदिका हुई आगबबूला

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 12 November Upcoming Episode: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबसे कार्तिक और नायरा के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं तबसे दर्शकों को शो में काफी टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता… में आज आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब नायरा और कार्तिक बेटे कायरव के साथ घर वापस आते हैं तब वेदिका वहीं पर मौजूद रहेगी। इस दौरान वेदिका बताती है कि वो अपनी बीमार चाची से मिलने के लिए विदेश गई थी।
वेदिका घर में नायरा और कायरव को देखकर बहुत ज्यादा उग्र हो जाती है और नायरा के चोटिल होने के बावजूद उसे घर छोड़कर जाने के लिए कह देती है। अब ऐसे में देखना होगा कि कार्तिक, वेदिका की बातों को सुनकर कैसा रिएक्ट करता है और क्या एक बार फिर कार्तिक और नायरा एक दूसरे से दूर हो जाएंगे। इससे पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि नायरा को अजीब से ख्याल आते हैं। उसे लगता है कोई पूल में गिर रहा है।

नायरा को इस कदर परेशान देखकर कार्तिक उससे उसकी परेशानी की वजह पूछता है। नायरा, कार्तिक को बताती है कि उसे पूल में कुछ अजीब सा दिखा, जैसे अंदर रस्सी में कोई बंधा है। कार्तिक कहता है कि पहले बता देती तो कहीं और बुकिंग करा देते अब हो गई तो परेशान मत हो मैं सबका ख्याल रखूंगा।

Live Blog

Highlights

    23:39 (IST)12 Nov 2019
    कायरव के लिए चेंज हुआ कार्तिक

    अपने बेटे कायरव को घर में वापस देखकर कार्तिक काफी खुश होता है। कार्तिक और नायरा दोनों कायरव के सामने एक हैप्पी कपल की तरह बिहेव करते हैं। लेकिन कायरव बेहद मासूमियत के साथ नायरा से कहता है कि वो उसके लिए ऑनलाइन नए पापा ऑर्डर कर दें।

    17:18 (IST)12 Nov 2019
    नायरा और कार्तिक पर गिरने वाली थी गाज

    नायरा और कार्तिक की शो से कुछ दिनों के लिए बाहर जाने की खबरें थीं लेकिन फिलहाल फैंस को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि शो में नायरा और कार्तिक बने रहेेंगे।

    17:16 (IST)12 Nov 2019
    कार्तिक को लेना होगा फैसला

    एक बार फिर अपनी मां का अपमान देखकर हो सकता है कि कायरव कभी भी अपने पिता कार्तिक को माफ न कर पाए। अब ऐसे में कार्तिक पर जिम्मेदारी आती है कि वो इस बार कायरव का दिल न टूटने दे।

    17:14 (IST)12 Nov 2019
    नायरा जा सकती है घर क्षोड़कर

    नायरा घर क्षोड़कर जाने का फैसला कर सकती है । वेदिका की बातों से आहत होकर नायरा बेटे संग कार्तिक को क्षोड़ सकती है लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कार्तिक नायरा को रोकता है या नहीं।

    17:13 (IST)12 Nov 2019
    कार्तिक पड़ेगा मुसीबत में

    वेदिका की घर में दोबारा एन्ट्री से सबसे ज्यादा दिक्कत में कार्तिक ही पड़ेगा क्योंकि एक तरफ उसका बेटा कायरव और उसका सच्चा प्यार नायरा है और दूसरी तरफ वेदिका

    Next Stories
    1 Kundali Bhagya: प्रीता के बचाव में उतरी सृष्टि, लूथरा परिवार को दिया मुंहतोड़ जवाब
    2 Bigg Boss 13: बिग बॉस का घर बना शादी का मंडप, घरवालों ने कराई इन दो कंटेस्टेंट की शादी
    3 Kumkum Bhagya: रिया को लग रहा है डर, कहीं खुल न जाए घरवालों के सामने उसकी पोल
    जस्‍ट नाउ
    X