ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 March 2020 Preview Episode: कार्तिक नायरा होली पर करने वाले हैं बड़ा खुलासा, एक छोटी चिप ने उड़ाए लव कुश के चेहरे के रंग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 March 2020 Preview Episode: कार्तिक-नायरा अपने परिवार के भी दुश्मन बन गए हैं। लेकिन नायरा और कार्तिक ने सच का दामन थामे रखा है। इधर, दादी की एक फटकार से त्रिशा की आंखों से गंगा जमना बहने लगे। जिससे त्रिशा ने एक बड़ा फैसला ले लिया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, yrkkh, YRKKH 11 March 2020 Preview Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Show, Star Plus, HotStar, Love kUSH, Luv Kush Goes on Shocking Mode, Kartik Nayra Threat Goyanka Family, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsYeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में लव और कुश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 March 2020 Preview Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा त्रिशा को न्याय दिलाने के लिए जी तोड़ कोशिश और मेहनत करते दिख रहे हैं। इस वजह से वह अपने परिवार के भी दुश्मन बन गए हैं। लेकिन नायरा और कार्तिक ने सच का दामन थामे रखा है। इधर, दादी की एक फटकार से त्रिशा की आंखों से गंगा जमना बहने लगे। जिससे वह रोते रोते गई पुलिस के पास और दे डाला झूठा बयान कि उसके साथ कुछ नहीं हुआ है। लव कुश के साथ उसकी लड़ाई हो गई थी जिस वजह से उसने लव कुश पर झूठा इल्जाम लगाया है।

त्रिशा ने कार्तिक नायरा की खुशियों के लिए ये कदम उठाया। अब नायरा पर ही उंगलियां उठ रही हैं। लेकिन कार्तिक डट कर खड़ा है अपनी नायरा के साथ। अब कहानी में ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि कार्तिक नायरा के हाथ एक ठोस सबूत लग गया है। कार्तिक नायरा के पासएक चिप लग गई है जिसमें एख वीडियो क्लिप है।

वह वीडियो क्लिप इतनी खास क्यों है इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अंदाजा है कि शायद चिप में लव और कुश की वह घटिया हरकत हो जिसकी वजह से आज गोयंका परिवार को ये दिन देखना पड़ रहा है। होली के माहौल में कार्तिक नायरा जब घर के अंदर एंटर होंगे तो लव कुश और उनका दोस्त अभिषेक के पसीने छूट जाएंगे।

तीनों आपस में खुसरपुसर कर रहे होंगे तभी वकील बाबू आएंगे और कहेंगे तुम्हारी शक्लों में 12 क्यों बजे हैं होली है जाओ खेलो, कोर्ट ने तुम्हे बाइइज्जत बरी किया है। इसके बाद अभिषेक अपने पिता (वकील) को बताएगा कि नायरा और कार्तिक के हाथ में एक चिप है, न जाने उसमें क्या है।

तभी कार्तिक नायरा एक अनाउंसमेंट करेंगे। ये सुनते ही वकील साहब तेजी से वहां दौड़के जाएंगे। कार्तिक नायरा पूरे परिवार को इकट्ठा कर कहेंगे कि ‘हम आपको कुछ दिखाना चाहते हैं। इस चिप में एक वीडियो है।’  ये सुनते ही लव-कुश औऱ अभिषेक की हवा निकल जाएगी। अब देखना दिलचस्प है कि शो में आगे क्या होने वाला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview Episode: करण के पिता को आया होश, शर्लिन के पैरों तले खिसकी जमीन
2 The Kapil Sharma Show: ‘ट्रंप सचिन को सुचिन कह सकते हैं तो मैं रीटा क्यों नहीं’, ‘सपना’ के जोक्स पर हंस पड़ीं काजोल
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तमाम हंगामों के बाद गोकुलधाम में होगा अलग तरह का होली सेलिब्रेशन, टप्पू सेना ने दिया सबको ओपन चैलेंज
ये पढ़ा क्या...
X