ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 December 2019 Episode Preview: मासूम कायरव ने चुनी मम्मी-पापा की शादी की रिंग, अंगूठी देखकर उड़ गए कार्तिक-नायरा के होश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 December 2019 Episode Preview: कायरव इस बात पर जोर दे रहा है कि केवल वो ही अपने मम्मी-पापा की शादी के लिए अंगूठी चुनेगा। यह देखने के लिए कि उनका बेटा क्या कर रहा है, नायरा और कार्तिक उसके कमरे में झाँकते हैं। जिसके बाद...

Author Published on: December 11, 2019 9:47 AM
YRKKH: कायरव ने चुनी मम्मी-पापा की शादी की रिंग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 December 2019, Preview Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिलहाल नायरा और कार्तिक के विवाह समारोह को लेकर हर कोई काफी खुश है, लेकिन जो सबसे ज्यादा खुश है वो है उनका मासूम बेटा कायरव। कायरव अपने मम्मी-पापा की शादी में शामिल होने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इससे पहले कायरव ने अपने मम्मी पापा से पहले अपनी शादी में आमंत्रित नहीं करने के लिए शिकायत की थी।

कायरव बेसब्री से नायरा-कार्तिक के विवाह समारोह में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहा है। वहीं इस दौरान दर्शकों को कुछ मजेदार पल देखने को मिलेंगे क्योंकि बेटा कायरव अपने माता-पिता के लिए शादी की अंगूठी चुनने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि स्वर्णा नायरा और कार्तिक से कहती है कि केवल वो ही अपने बेटे कायरव को संभाल सकते हैं क्योंकि वो किसी और की नहीं सुनता है।

स्वर्णा नायरा और कार्तिक से कहती है कि उसका बेटा कायरव इस बात पर जोर दे रहा है कि केवल वो ही अपने मम्मी-पापा की शादी के लिए अंगूठी चुनेगा। यह देखने के लिए कि उनका बेटा क्या कर रहा है, नायरा और कार्तिक उसके कमरे में झाँकते हैं। जहां वो देखते हैं कि कायरव वीडियो कॉल के माध्यम से वंश से बात कर रहा है और उसे अपने मम्मी-पापा की शादी के लिए पसंद किया हुआ खिलौना रूपी अंगूठी दिखाता है।

बेटे कायरव की रिंग देखकर कार्तिक और नायरा आश्चर्यचकित हो जाते हैं और सोचते हैं कि अगर उन्होंने कायरव की बात मान ली तो फिर उन्हें जीवन भर इस खिलौने रूपी रिंग को पहनकर घूमना पड़ेगा। फिलहाल कार्तिक और नायरा के मिलन की खबर से फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट बनी हुई है। लेकिन जल्द ही कहानी में नया मोड़ आएगा और कार्तिक-नायरा का मिलन शायद एक बार फिर अधूरा रह जाए।

वेदिका जल्द ही कार्तिक और नायरा की लाइफ में जहर घोलती हुई नजर आ सकती है। फिलहाल वेदिका ने घरवालों के सामने खुदको अच्छा साबित करने का ड्रामा रचा हुआ है और सभी घरवालों समेत कार्तिक और नयाया भी उसकी बातों में आ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya 11 December 2019 Episode Preview: करण ने दिल निकालकर रखा प्रीता के सामने, क्या रोते पति को देख पिघलेगा प्रीता का दिल?
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या अब शो में कभी नहीं लौटेंगी दयाबेन उर्फ दिशा वकानी
3 Kahaan Hum Kahaan Tum 11 December 2019, Preview Episode: रोहित का गुस्सा देख सोनाक्षी को हुआ शक, क्या उठ जाएगा राज से पर्दा?
ये पढ़ा क्‍या!
X