ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 1 Oct 2019, Upcoming Episode: नायरा हमेशा के लिए हो जाएगी कार्तिक से दूर, डिवॉर्स के बाद कहानी में आएगा नया मोड़

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 1 OCT Latest Episode: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक और नायरा के बीच स्थिति इतनी खराब हो जाती है कि न चाहते हुए भी दोनों को एक-दूसरे को अदालत तक खींचना होगा जो लगभग उनके रिश्तों के बीच सब कुछ खत्म कर सकता है।

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 1 october 2019 Episode, Kartik Nayra, Vedika, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Online Episode in Hindi, YRKKH 1 Oct OCT 2019, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Upcoming Episode, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai on Hot Star, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai on Star Plus, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai TV Serial, entertainment news,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai online full episode, entertainment news, bollywood news, television newsYeh Rishta Kya Kehlata Hai आज के शो में आएगा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। सीरियल में जबसे कार्तिक की जिंदगी में जबसे नायरा की वापसी हुई है तब से शो में काफी टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा और कार्तिक के बीच हालात और खराब होते जा रहे हैं।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक और नायरा के बीच स्थिति इतनी खराब हो जाती है कि न चाहते हुए भी दोनों को एक-दूसरे को अदालत तक खींचना होगा जो लगभग उनके रिश्तों के बीच सब कुछ खत्म कर सकता है। हालाँकि कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं और एक-दूसरे से अलग नहीं होना चाहते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वो जिन कठिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं उसके चलते वो कुछ भी करने में असमर्थ हैं।

Live Blog

Highlights

    19:37 (IST)01 Oct 2019
    वेदिका कर रही है कार्तिक और नायरा को दूर करने की कोशिश

    वेदिका ये जानकर पहले ही टूट चुकी है कि नायरा के आने के बाद कार्तिक के जीवन में उसके लिए कोई जगह नहीं है। हालांकि वेदिका को नायरा आश्वस्त करती है कि वो उसकी और कार्तिक के बीच दरार का कारण नहीं बनेगी और उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। वेदिका के मकसद से अनजान नायरा, कार्तिक को इसके चलते डिवोर्स के पेपर भी भेज देती है।

    18:26 (IST)01 Oct 2019
    कार्तिक ने साइन किया डिवोर्स पेपर

    शो में कार्तिक और नायरा के बीच दूरियां बढ़ती नजर आ रही हैं। कार्तिक नायरा से कहता है कि तुमने डिवोर्स पेपर भेजे थे मैंने उसमें खुशी-खुशी साइन कर दिया है। अच्छा हुआ तुमने मुझे नोटिस भेज दिया है, अब तुम मेरे बच्चे कायरव को मुझसे दूर नहीं ले जा सकती हो।

    17:07 (IST)01 Oct 2019
    कार्तिक के पापा ने कहा नायरा को बुरा भला

    शो में दिखाया जाएगा कि कार्तिक के घरवाले नायरा के घर पहुंच जाते हैं। जहां दादी और कार्तिक के पापा नायरा को काफी बुरा भला कहते हैं। कार्तिक के पापा मनीष, नायरा को काफी ज्यादा उल्टा सीधा बोल देते हैं। जिसके बाद नायरा के परिवार वाले नायरा की साइड लेकर कार्तिक के घर वालों से उलझते नजर आते हैं।

    15:47 (IST)01 Oct 2019
    वेदिका को कौन सा डर सता रहा है?

    कायरव की कस्टडी के लिए कार्तिक और नायरा केस लड़ सकते हैं जिससे वेदिका डरी हुई है। क्योंकि वेदिका को ये बात पता है कि उसी की वजह से कायरव का कस्टडी केस चल रहा है। अगर कार्तिक को इस बारे में पता चल गया तो वो वेदिका को छोड़ देगा।

    14:03 (IST)01 Oct 2019
    क्या कायरव है कार्तिक और नायरा के बीच बिगड़ते रिश्ते की वजह?

    कार्तिक और नायरा के बीच रिश्ते काफी खराब हो गए हैं। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही दोनों आपस में तलाक ले लेंगे। दोनों के बीच बिगड़ते रिश्ते की वजह कहीं न कहीं उनका बेटा कायरव है। कायरव को लेकर ही दोनों के बीच गलतफहमी हो गई है। अब देखना होगा कि दोनों के बीच गलतफहमी दूर होती है या नहीं।

    13:20 (IST)01 Oct 2019
    नायरा फंस रही वेदिका के जाल में

    शो में दिखाया जाएगा कि वेदिका के इरादों से अनजान नायरा, कार्तिक के साथ उसकी शादी को वैध बनाने में उसकी मदद करने का फैसला करती है। हालाँकि, नायरा को इस बारे में पता नहीं है कि ऐसा करने से वो खुद ही अपनी कब्र खोद रही है। नायरा, कार्तिक को तलाक के पेपर भेजती है ताकि वेदिका को कार्तिक की पत्नी के रूप में कानूनी दर्जा मिल जाए।

    13:19 (IST)01 Oct 2019

    शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक तलाक के पेपर देखकर काफी दुखी होता है और नायरा के पास पेपरों का एक और सेट भेजता है। हालाँकि कायरव को ऐसा लग रहा है कि नायरा बेटे कायरव को उससे दूर करना चाहती है। वेदिका द्वारा इमोशनल कार्ड खेलकर नायरा से छुटकारा पाने के प्लान से कार्तिक और नायरा अनजान हैं। अब देखना होगा कि आगे आने वाले क्या वेदिका अपने मसूंबों में कामयाब हो पाती है या नहीं।

    Next Stories
    1 KBC 2019 Play Along: कहीं भी खेले प्ले अलॉन्ग के जरिए केबीसी, कैश जीतने के साथ मिलेगा हॉटसीट पर बैठने का मौका
    2 Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में आए 13 सिलेब्रिटी, जानिए फैंस ने किसके बारे में क्या कहा
    3 KBC 11 September 30 2019 Episode Written Updates: जब ऋषिकेश की शिवानी ढींगरा ने अमिताभ को थमाई समस्याओं की लिस्ट, बोल पड़े ऐसी बात
    ये पढ़ा क्या?
    X