ताज़ा खबर
 

कोरोना पॉजिटिव मोहना कुमारी सिंह का छलका दर्द, अस्पताल से लाइव सेशन के दौरान रो पड़ीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से इस वक्त अपने पूरे परिवार के साथ ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सकीं और...

tv actress mohena kumari, yeh rishta kya kehalata hai actress Mohena kumari singh, mohena kumari gets emotion in live chat, mohena kumari crying in live session, covid 19, corona virus, lockdown, tv actress corona positive, covid 19 mohana kumari corona positive, mohana kumari covid 19, mohana kumari tested corona positive, mohana kumari latest news, mohana kumari admitt in hospital due to corona positive, Lockdown 4.0 corona virus lockdown,कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस मोहना कुमारी का छलका दर्द लाइव सेशन में रो पड़ीं

टीवी एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह इन दिनों कोरोनावायरस से संक्रमित होने की वजह से ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। बीते शनिवार को वो हॉस्पिटल से ही इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और अपने फैंस से लाइव सेशन में बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि बीमारी ने न केवल उन्हें फिजिकली तौर पर तोड़ कर रख दिया है, बल्कि मानसिक तौर पर भी वो इससे टूट गई हैं। मोहना जब अपने फैंस से रूबरू हो रही थीं उसी दौरान उनके ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के को-एक्टर गौरव वाधवा ने उन्हें ज्वॉइन किया तो मोहना अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सकीं और रो पड़ीं।

लाइव चैट में मोहना ने बताया कि सबसे पहले उनकी सास को बुखार आया था। जिसके बाद पहली बार कोरोना टेस्ट कराने पर रिपोर्ट नेगेटिव आई तो उन्हें लगा कि नार्मल फ्लू होगा। लेकिन बुखार कम नहीं हुआ तो उन्होंने दोबारा टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव निकला। इसके बाद फैमिली के बाकी सदस्यों को क्वरंटाइन सेंटर भेजा गया और सभी के टेस्ट भी किए गए। इसके बाद उन्होंने बताया कि ज्यादातर फैमिली मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। मोहना ने यह दावा भी किया कि घर में जरूर एक-दूसरे की वजह से संक्रमण फैला। लेकिन बाहर के किसी को उनसे हानि नहीं पहुंची है।

फैंस से सोशल मीडिया पर मुलाकात के दौरान मोहना ने बताया है कि उन्हें अस्पताल में 6 दिन हो गए हैं। लेकिन अभी तक किसी का भी टेस्ट नेगेटिव नहीं हुआ है। जिस वजह से उन्हें शरीर से ज्यादा मानसिक तौर पर तकलीफ हो रही हैं। लाइव सेशन के दौरान मोहना ने अपने सभी फैंस को उन्हें ज्वॉइन करने के लिए शुक्रिया किया। इसके अलावा मोहना ने अपने को-एक्टर गौरव वाधवा को अस्पताल में अपनी डाइट और हाल-चाल के बारे में भी बताया।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के रीवा के एक राज घराने में जन्मी एक्ट्रेस मोहना की शादी पिछले साल अक्टूबर में सतपाल महाराज के बेटे सुयश से हुई थी। परिवार में उनके अलावा, उनके पति सुयश रावत, ससुर और केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, सास अमृता रावत, जेठानी आराध्या और उनका पांच साल का बेटा भी कोरोना से संक्रमित है। साथ ही घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानें-क्या है ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘पेलू’ का असली नाम, बगैर डायलॉग बोले लेते हैं इतनी फीस..
2 The Kapil Sharma Show: जब सलमान खान को असल गुंडों से खानी पड़ी थी मार, कपिल के शो पर सोहेल खान ने शेयर किया मजेदार किस्सा
3 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर चिंतित हैं ‘गोरी मेम’, कहा- ‘नहीं मिली अभी तक पेमेंट’
IPL 2020 LIVE
X