ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 8 OCT 2019, Preview Episode: कार्तिक ने किया नायरा से वायदा, नहीं करेगा कायरव को उससे दूर

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 8 OCT Latest Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक, नायरा से वायदा करता है कि वो किसी भी हाल में बेटे कायरव को उससे दूर नहीं करेगा।

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, yeh rishta kya kehlata hai spoiler, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 8 october 2019 Episode, Kartik Nayra, Vedika, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Online Episode in Hindi, YRKKH 8 Oct OCT 2019, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Upcoming Episode Yeh Rishta Kya Kahlata Hai on Hot Star, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai on Star Plus, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai TV Serial, entertainment news,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai online full episode, entertainment news, bollywood news, television newsyeh rishta kya kehlata hai: कार्तिक और नायरा की तस्वीर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Latest Update:  टीवी का पॉपुलर शो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की कहानी में नायरा की वापसी के बाद से ही दर्शकों को काफी टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। नए एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा से कह रहा है कि वो कायरव को उससे दूर नहीं करेगा। वहीं कार्तिक की वकील दामिनी केस जीतने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

फिलहाल शो के प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और नायरा के बीच रिश्तों को सुलझने में थोड़ा वक्त लग सकता है। मालूम हो कि कार्तिक ने उदयपुर के नामी वकील को कायरव की कस्टडी के लिए चुना था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि उसने दामिनी को चुनकर गलती कर दी है क्योंकि दामिनी किसी भी कीमत पर ये साबित करना चाहती है कि नायरा एक गैरजिम्मेदार मां है।

बता दें कि कार्तिक ने वकील दामिनी मिश्रा को साफ बता दिया था कि वो नायरा से उसका बच्चा छीनना नहीं चाहता है, बल्कि सिर्फ उसे कायरव को लेकर शहर से बाहर जाने से रोकना चाहता है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कार्तिक और नायरा को गुंडों ने पकड़ लिया था जिसके बाद नशे की हालत में दोनों एक-दूसरे के और करीब आ जाते हैं।

Live Blog

Highlights

    18:44 (IST)08 Oct 2019
    असल जिंदगी में नायरा हैं सिंगल!

    हाल में नायरा कोलकाता दुर्गा पूजा सेलिब्रेट करने के लिए पहुंची। यहां फैन ने उनसे सवाल किया कि क्या वो सिंगल हैं? इस सवाल पर वो पहले तो मुस्कुराई फिर एक्ट्रेस ने माइक पकड़ कर कहा मुझे कुछ सुनाई नहीं दिया।

    16:39 (IST)08 Oct 2019
    कार्तिक का दिल धड़क रहा है नायरा के लिए

    टीवी शो ये रिश्ता कहलाता है काफी दिलचस्प मोड़ पर है। कर्तिक न चाहते हुए भी नायरा के लिए अपने प्यार को जाहिर करेगा जब वो नायरा से कहेगा कि वो उसके बेटे कायरव को उससे दूर नहीं करेगा।

    Next Stories
    1 Kundali Bhagya, 8 OCT 2019, Preview Episode: करण का नाम सुन प्रीता के चेहरे पे आई मुस्कान, क्या कर पाएगी अपने प्यार का इजहार
    2 जिनके लिए दिल में बज रही थी घंटी उसी के बने दुश्मन, बदला Bigg Boss 13 का तेवर
    3 KBC 11 October 7 2019 Episode Written Updates: कंटेस्टेंट शैलेश बंसल का प्री वेडिंग वीडियो देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन, पत्नी से कह दी ऐसी बात
    IPL 2020: LIVE
    X