ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 9 Oct Written Episode: कार्तिक ने नायरा के साथ नशे में कर ली शादी, अब क्या रूप दिखाएगी वेदिका..

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 9 Oct Up coming Update: अब कहानी में नायरा और कार्तिक ने एक बार फिर से शादी कर ली है, लेकिन नशे में। दरअसल, ऊपर से कार्तिक और नायरा एक दूसरे के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Author Updated: Oct 10, 2019 9:32:59 am
Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 9 october : शो में कार्तिक नायरा और वेदिका

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 9 Oct Preview Episode: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस वक्त दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। कार्तिक-नायरा के बीच की दूरियां दर्शकों को तड़फा रही है। यहां ऑडियंस और कार्तिक नायरा के बीच स्ट्रॉन्ग कनेक्शन देखा जा सकता है। अब कहानी में नायरा और कार्तिक ने एक बार फिर से शादी कर ली है, लेकिन नशे में। दरअसल, ऊपर से कार्तिक और नायरा एक दूसरे के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लेकिन अंदर से दोनों आज भी एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं।

लेकिन हालातों के चलते और वेदिका की वजह से नायरा कार्तिक से दूर भाग रही है। इधर, कार्तिक नायरा के डिवॉर्स केस की तैयारी चल रही है। तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक नायरा को गुंडे उठा ले जाते हैं और एक स्टोर रूम में साथ बंद कर देते हैं। इस बीच कार्तिक और नायरा एक दूसरे के साथ फुल मस्ती करते और इमोशन बांटते दिखते हैं। आने वाले एपिसोड में इस सीन को और भी रोचक तरह से पेश किया जाएगा। नशे की हालत में ही दोनों अपने दिल की बात कहते दिखेंगे और फिर शादी कर लेंगे।

इधर वेदिका खुद को दोषी मानते हुए कहेगी कि वह इतना कैसे गिर सकती है। भगवान के आगे वेदिका रोती नजर आए। लेकिन जब कार्तिक नायरा कोर्ट पहुंचेंगे तो वेदिका के सामने हकीकत सामने आएगी कि कार्तिक और नायरा ने फिर शादी कर ली है…

Live Blog

Highlights

    16:35 (IST)09 Oct 2019
    नशे में की शादी को क्या कार्तिक और नायरा करेेंगे स्वीकार

    शो में दिखाया जाएगा कि कार्तिक और नायर नशे में एक बार फिर शादी कर लेंगे। हालाकिं कार्तिक और नायरा एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं लेकिन वो एक दूसरे से खुलकर इसका इजहार नहीं कर पा रहे हैं। अब देखना होगा कि नशे में कि गई शादी को कर्तिक और नायरा मानते हैं या नहीं।

    15:09 (IST)09 Oct 2019
    असल जिंदगी में सिंगल हैं नायरा

    हाल ही में एक फैन ने कोलकाता में दुर्गा पूजा को दौरान नायरा से सवाल पूछा कि क्या आप सिंगल हैं। इस सवाल को सुनकर शिवांगी पहले तो मुस्कुराई और फिर उन्होंने कहा कि मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। बता दें कि शिवांगी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Divyamandrah_2499 (@divyakairashivin_1826) on

    13:22 (IST)09 Oct 2019
    संपन्न हुई कार्तिक नायरा की शादी, अंगूठा काट कर भरी मांग..

    कार्तिक नायरा का प्रेम अनूठा है। फैंस को इन दोनों की क्यूट नोंकझोंक बहुत पसंद आती है। अब कार्तिक नायरा ने नशे की हालत में शादी कर ली है। लेकिन असल स्यापा तो अब शुरू होने वाला है।

    12:57 (IST)09 Oct 2019
    अंगूठा काट कर भरो मांग. कार्तिक से नायरा ने की डिमांड

    नायरा और कार्तिक जब शादी रचा रहे होते हैं तभी गुंडे वहां आ जाते हैं और कहते हैं 'तुम लोग स्टोर में आग लगाओगे क्या' इसके बाद वह आग बुझा देते हैं। नायरा कहती है कि ये आग नहीं अग्नि है। ऐसे मत करो हमें शादी करनी है। आग बुझने के बाद कार्तिक नायरा सैड हो जाएंगे। तभी नायरा कहेगी कि तुम अंगूठा काटो। कार्तिक कहेगा क्यों मैं क्यों? तभी नायरा बताएगी कि तुम बुद्धू हो फिल्मों में नहीं देखा क्या अंगूठा काट कर मांग भरते हैं।

    12:05 (IST)09 Oct 2019
    कार्तिक और नायरा फंसे गुंडो के बीच..

    कार्तिक नायरा जब भी साथ होते हैं तो गुंडे अकसर उनके पीछे आते दिखाई देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ देखें..

    11:26 (IST)09 Oct 2019
    कायरव के लिए साथ सपने बुन रहे कार्तिक नायरा..

    7 फेरे लेकर फिर एक हो गए कार्तिक नायरा, साथ मिलकर कायरव के लिए देख रहे सपने..

    10:20 (IST)09 Oct 2019
    वेदिका मंदिर में बैठ कर भगवान के आगे पश्चाताप की आग में जल रही है...

    इतना कैसे गिर गई तुम वेदिका.. खुद से सवाल कर रही वेदिका...

    09:59 (IST)09 Oct 2019
    ऐसे खाई नायरा ने दुनिया की ठोकरें, सुनकर मोम की तरह पिघलने लगा कार्तिक..

    नायरा ने बताया कितना सहा उसने...

    09:55 (IST)09 Oct 2019
    नायरा को अपनी बर्बादी का जिम्मेदार मानेगी वेदिका? कहेगी बुरा भला..

    वेदिका अभी तक समझ रही थी कि नायरा वाकई कार्तिक के करीब नहीं आना चाहती है, लेकिन इन सबके बाद वेदिका फिर नायरा पर बिफर पड़ेगी और उसे अपनी बर्बादी का जिम्मेदार मानेगी कि वह वापस क्यों आई। 

    09:28 (IST)09 Oct 2019
    वेदिका के मन में भड़की गुस्से की ज्वाला, कार्तिक नायरा पर निकाल पाएगी अपनी भड़ास..

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका एक बार फिर तड़फते, रोते हुए नजर आएगी। कोर्ट में जब नायरा और कार्तिक मिलेंगे तो कार्तिक नायरा को बताएगा कि उन्होंने फिर शादी कर ली। नायरा जब इस बात को चौंकते हुए रिएक्ट करेगी तभी वेदिका देख लेगी और गुस्से में कभी लाल पीली होते तो कभी जलन के मारे तड़पते नजर आएगी। 

    Next Stories
    1 KBC 11, October 8 2019 Episode Written Updates: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया अपने रियल नाम इंकलाब के पीछे की कहानी
    2 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, Spoiler ALERT: इस तरह होगी कार्तिक-नायरा की दोबारा शादी, कहानी में आएगा जबरदस्त मोड़
    3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 8 OCT 2019, Preview Episode: कार्तिक ने किया नायरा से वायदा, नहीं करेगा कायरव को उससे दूर