ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 3 OCT 2019, Preview Episode: कार्तिक के पास ही रहेगा कायरव, इस बात से उदास है वेदिका?

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 3 OCT Latest Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक और नायरा के बीच कोर्ट में केस के लिए कार्तिक शहर की सबसे बड़ी वकील को चुनेगा। वहीं वेदिका, कायरव के चलते काफी परेशान है और वो भी कार्तिक को छोड़ने का मन बना सकती है।

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai: नायरा और कार्तिक की तस्वींर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Latest Update: टीवी शो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में कायरव की कस्टडी को लेकर दर्शकों को काफी टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता… के आज के एपिसोड में दर्शकों को कोर्ट का ड्रामा देखने को मिलेगा। शो में दिखाया जाएगा कि कार्तिक केस लड़ने के लिए शहर के सबसे अच्छे वकीलों में से एक दामिनी मिश्रा को नियुक्त करेगा। खबरों के मुताबिक कार्तिक कोर्ट में केस जीत जाएगा और उसे बेटे कायरव की कस्टडी मिल जाएगी।

कायरव को ये बात जानकर हैरानी होगी कि अब उसे अपनी मां को छोड़कर कार्तिक के साथ नई जिंदगी शुरू करनी है। वहीं शो में वेदिका, कायरव को लेकर परेशान है। वेदिका नहीं चाहती है कि कायरव, कार्तिक की जिंदगी में लौट कर वापस आए क्योंकि वेदिका को कायरव, नायरा की याद दिलाता है। अब ऐसे में देखना होगा कि कार्तिक और नायरा को दूर करने के लिए वेदिका ने जो प्लान रचा था कहीं ये कायरव के घर लौटने के बाद उसपर भारी न पड़ जाए।

वहीं खबरों की मानें तो नायरा इस बात को जानने के बाद गायब हो जाएगी कि कार्तिक ने केस जीत लिया है और उसके पास कायरव को भेजने के अलावा और कोई दूसरा रास्ता नहीं है। इसके अलावा अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि कार्तिक और नायरा शो में चौथी बार शादी करेंगे। आपको बता दें कि काफी दिन से चल रहे इस ड्रामे के बीच नायरा वापस आ जाएगी और जल्द ही दर्शकों को नवरात्रि समारोह में नायरा और कार्तिक अपने बेटे के साथ नजर आएंगे।

Live Blog

Highlights

    19:34 (IST)03 Oct 2019
    सिंघानिया और गोयंका परिवार के बीच दरार पैदा होगी।

    नायरा और कार्तिक के रिश्तों के बीच आई दरार का असर अब दोनों परिवार पर भी होता दिख रहा है। कायरव को लेकर नायरा और कार्तिक के बीच हालात काफी खराब हो गए हैं जिसके चलते सिंघानिया और गोयंका परिवार के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।

    18:37 (IST)03 Oct 2019
    कार्तिक की वकील दामिनी मिश्रा का कोर्ट में नायरा के खिलाफ होगा बड़ा दांव

    खबरों की मानें तो दामिनी कोर्ट में नायरा के खिलाफ सबूत लाएगी और केस में उसकी मजबूत पकड़ होगी क्योंकि उसके पास नायरा के खिलाफ ठोस सबूत है।

    17:20 (IST)03 Oct 2019
    गोवा जाने की तैयारी में थी नायरा

    शो में इससे पहले दिखाया गया था कि नायरा,कार्तिक को तलाक के पेपर्स भेजती है और अपने बेटे कायरव के साथ हमेशा के लिए गोवा जाने की तैयारी करती है। नायरा, वेदिका के बनाए हुए चक्रव्यू में फंसने के कारण ऐसा फैसला लेती है।

    15:48 (IST)03 Oct 2019
    नायरा को नहीं मिलेगा कायरव की कस्टडी के लिए वकील

    शो में दिखाया जाएगा कि कार्तिक शहर की सबसे बड़ी वकील को केस लड़ने के लिए नियुक्त करेगा। वहीं नायरा को कोई अच्छा वकील नहीं मिलेगा तो वो खुद वकील बनकर अपने बच्चे की कस्टडी का केस लड़ेगी।

    15:45 (IST)03 Oct 2019
    क्या कार्तिक से अलग होगी वेदिका?

    खबरों की मानें तो जब कायरव घर आ जाएगा तो कार्तिक, कायरव के साथ बिजी हो जाएगा और वेदिका को टाइम नहीं दे पाएगा। कायरव के घर आने पर बार-बार वो वेदिका को नायरा की याद दिलाएगा जिसके चलते हो सकता है कि वेदिका कार्तिक से अलग होने का फैसला कर ले।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13 Day 3 Update : टास्क के लिए सेलिब्रिटी गोबर, कीचड़ से नहाए, करेले का जूस तक पिया
    2 KBC 11: October 2 2019 written updates: अमिताभ बच्चन ने सुनाया रोचक किस्सा, कहा- मेरे बाबूजी शौचालय साफ करने वालों के साथ मनाते थे होली
    3 Kundali Bhagya, 2 OCT 2019, Written Episode: होटल में टकराए करण और प्रीता, क्या मिटेंगी उनके बीच की दूरियां