ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 22 Nov Preview Episode: वेदिका की लाइफ में आया अक्षत नाम का तूफान, क्या होना पड़ेगा सबके सामने शर्मसार

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 22 Nov, Episode: वेदिका का पूर्व पति अक्षत घर में चल रही पार्टी का फायदा उठाने की भरपूर कोशिश करता है। वहीं वेदिका को लगातार इस बात का डर...

YRKKH: वेदिका की लाइफ में आया अक्षत नाम का तूफान

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 22 Nov Preview Episode: वेदिका घर वापस आ गई है लेकिन उसके साथ उसके अतीत के रूप में अक्षत भी आया है। अब तक गोयनका हाउस में किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि वो वेदिका का पूर्व पति भी है। ये रिश्ता के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षत घर में चल रही पार्टी का फायदा उठाने की कोशिश करता है। दरअसल घर में कायरव ने वंश के जन्मदिन के मौके पर पार्टी प्लान किया हुआ है। कायरव परिवार के साथ पार्टी की योजना शेयर करने का फैसला करता है, और घरवाले उससे सहमत हो जाते हैं।

वहीं वेदिका का पूर्व पति इस मौके का पूरा फायदा उठाने की भरपूर कोशिश करता है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो अपने प्लान में कामयाब हो पाता है या नहीं वहीं ये रिश्ता…में वेदिका पिछले दिनों किसी को भी बिना बताए कहीं गायह हो गई थी। वेदिका ने सिर्फ एक चिट छोड़ा था कि वह अमेरिका जा रही है। लेकिन वह उदयपुर के एक होटल में थी। नायरा को इस बारे में पता चल चुका है जिसके बाद कहानी में नया मोड़ आ गया है।

Live Blog

Highlights

    17:50 (IST)22 Nov 2019
    कार्तिक ने रखा नया अवतार

    टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक हैलोवीन पार्टी के लिए शहनशाह के अवतार में नजर आता है। कार्तिक ने बच्चों की खुशी के लिए वंश को सरप्राइज देने के लिए ये लुक रखा है।

    17:36 (IST)22 Nov 2019
    वेदिका को नहीं देखना चाहते हैं फैंस

    वेदिका को जब भी फैंस कार्तिक नायरा के बीच देखते हैं फैंस के कमेंट्स निगेटिव होजाते हैं । कायरा फैंस वेदिका को बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। वेदिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नायरा के लिए कहती हैं कि 'हां नायरा आपको जाना होगा। ' इसको लेकर फैंस वेदिका को देख कर बहुत चिढ़ रहे हैं। 

    15:55 (IST)22 Nov 2019
    नायरा और कार्तिक की होने वाली है शो से छुट्टी

    अभी कुछ दिनों पहले ही ये रिश्ता... के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि की थी कि कोई भी कलाकार शो से बड़ा नहीं है और अगर उन्हें शो के लिए किसी भी किरदार को बदलना पड़ा तो वो इससे पीछे नही हटेंगे।

    14:45 (IST)22 Nov 2019
    वेदिका करना चाहती है नायरा को बरबाद

    कार्तिक की लाइफ में  जबसे नायरा और कायरव की एन्ट्री हुई है तभी से वेदिका को परेशानी है। ऐसे में जब कार्तिक नायरा के करीब होता जा रहा है तो इस बात से वेदिका काफी परेशान है और उसने मन ही मन नायरा को बरबाद करने की ठान ली है।

    14:12 (IST)22 Nov 2019
    कायरव पर मंडरा रहा है खतरा

    वेदिका का पूर्व पति पार्टी के दौरान गोंयका हाउस में एन्ट्री करने की पूरी कोशिश कर रहा है। ऐसे में उसको कायरव देख लेगा जिसके बाद अक्षत कायरव को नुकसान पहुंचा सकता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षत की वजह से कायरव की जान मुसीबत में आ जाएगी।

    14:09 (IST)22 Nov 2019
    कार्तिक को है नायरा से बेहद प्यार

    कार्तिक, नायरा से बेहद प्यार करता है लेकिन वेदिका के आ जाने के चलते कहीं न कहीं वो खुदको मुसीबत में  घिरा पाता है। ऐसे में वो न तो वेदिका से कुछ कह सकता है और न ही खुलकर नायरा से अपने प्यार का इजहार कर सकता है।

    14:07 (IST)22 Nov 2019
    नायरा उठाएगी वेदिका के राज से पर्दा

    वेदिका कहीं न कहीं अपने ही जाल में फसती हुई नजर आ रही है। घर में पार्टी के दौरान वेदिका से गलती होगी और नायरा को उसपर शक हो जाएगा। नायरा शक के आधार पर वेदिका के कमरे की तलाशी लेगी और वहां से उसे उसके खिलाफ जरूरी सबूत मिल सकता है।

    14:05 (IST)22 Nov 2019
    गोयंका फैमिली पहले भी हो चुकी है बदनाम

    शो में वेदिका जब सबके सामने आई तो आते ही दौड़कर कार्तिक के गले लग गई औऱ कहने लगी कि उसकी गलती है उसे सब कुछ बता देना चाहिए था पहलेही। ज्ञात हो, शो में दिखाया गया था कि वेदिका कार्तिक से काफी वक्त से छिपा रहीथी कि कोई उसका पीछा कर रहा है। डर के मारे वह किसी अंजान जगह पर जाकर छिप गई। जिसके बाद वहां उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इधर जब वेदिका की सहेली को पता चला कि वेदिका गायब है तो वह गोयंका फैमिली में पुलिस लेकर पहुंच गई। इसबीच उसने गोयंका फैमिली का नाम खूब उछाला। 

    14:04 (IST)22 Nov 2019
    कायरव को है वेदिका से खतरा

    इस चक्कर में कार्तिक नायरा की गोयंका परिवार सहित दिवाली खराब हो गई है। घर में वंश और कायरव से सच छिपाया जा रहा है। वहीं कायरव अपने माता पिता के बारे में लगातार पूछ रहाहै कि वह कहां हैं और घर में पुलिस क्यों आई थी। अब आने वाले एपिसोड में वेदिका कायरव के लिए निगेटिव दिखाई जा सकती है।

    Next Stories
    1 Naagin 4: कुंडली भाग्य फेम मनीत जौरा हुए नागिन से बाहर, ये एक्टर करेगा रिप्लेस
    2 गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth लगातार 48 घंटे काम करने के बाद आईसीयू में एडमिट
    3 Indian Idol छोड़ने पर बोले अनु मलिक- शो छोड़ा नहीं करूंगा 3 हफ्तों में वापसी, सोना महापात्रा ने बताई जीत
    ये पढ़ा क्या?
    X