ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 21 Written Update Episode: गोयंका परिवार के सामने शर्मसार होगी वेदिका, नायरा से सच्चाई जानने के बाद कार्तिक उठाएगा बड़ा कदम!

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 21 Nov, Episode: वेदिका पिछले दिनों किसी को भी बिना बताए कहीं गायह हो गई थी। वेदिका ने सिर्फ एक चिट छोड़ा था कि वह अमेरिका जा रही है। लेकिन वह उदयपुर के एक होटल में थी।

Author Updated: Nov 21, 2019 10:44:37 pm
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 21 Nov, Episode: शो में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि वेदिका का राज खुलने वाला है। वेदिका पिछले दिनों किसी को भी बिना बताए कहीं गायह हो गई थी। वेदिका ने सिर्फ एक चिट छोड़ा था कि वह अमेरिका जा रही है। लेकिन वह उदयपुर के एक होटल में थी। नायरा को इस बारे में पता चल चुका है। ऐसे में वह पहले सोचेगी कि क्या उसे कार्तिक को इस बारे में बताना चाहिए?

लेकिन काफी सोचसमझ के बाद वह इस बारे में जब कार्तिक को बताएगी तो कार्तिक हैरान रह जाएगा कि वेदिका ने उनसे झूठ क्यों बोला। वेदिका की घरवापसी के बाद जब वह नायरा को थैंक्यू कहेगी तो नायरा खुलासा करेगी कि उसने अकेले ने ये सब नहीं किया इसके पीछे किसी औऱ शख्स ने भी उसकी मदद की है। वह शख्स वही निकलेगा जो वेदिका को इतने दिनों से फॉलो कर रहा है। अब वेदिका के रंग उड़ जाएगे जिससे नायरा का विश्वास और गहरा जाएगा कि दाल में जरूर कुछ काला है। वेदिका आखिर क्यों झूठ बोल रही है गोयंका परिवार से? यह शो इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग हो गया है:-

Live Blog

Highlights

    19:14 (IST)21 Nov 2019
    कार्तिक करेगा वेदिका के राज का पर्दाफाश

    वेदिका के राज से पर्दा बहुत जल्द उठने वाला है। वेदिका खुद ही अपने बनाए हुए जाल में फंस जाएगी। कार्तिक को वेदिका पर पहले से ही शक है ऐसे में वो उसके राज से पर्दा उठा सकता है।

    18:34 (IST)21 Nov 2019
    वेदिका को है डर

    वेदिका को लगातार इस बात का डर सता रहा है कि कहीं उसका अतीत उसके सामने न आ जाए और अगर ऐसा होता है तो कार्तिक के लाइफ से उसका जाना लगभग तय है। वेदिका, नायरा और कायरव से कितनी नफरत करती है इस बात में तो किसी को भी शक नहीं ऐसे में उसका राज खुलेगा और एक बार फिर कार्तिक और नायरा एक दूसरे के करीब आ जाएंगे।

    18:14 (IST)21 Nov 2019
    कार्तिक का दिल नायरा के लिए धड़क रहा है

    वेदिका के एक बार फिर से आ जाने के बाद कार्तिक को  इस बात एहसास हो गया है कि शायद अब एक बार फिर वो नायरा से अलग हो जाए लेकिन कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि कार्तिक नायरा के लिए सारी बाधाओं को पार करते हुए नजर आएगा।

    17:43 (IST)21 Nov 2019
    कायरव को है मां नायरा की चिंता

    बार-बार नायरा को परेशान किया जा रहा है इस बात का सबसे ज्यादा असर उसके बेटे कायरव पर ही पड़ रहा है। कायरव, नायरा को परेशान होता देख रोएगा और उससे सबसे दूर जाने की बात कहेगा।

    16:01 (IST)21 Nov 2019
    वेदिका को देखकर चिढ़ रहे फैंस..

    वेदिका को जब भी फैंस कार्तिक नायरा के बीच देखते हैं फैंस के कमेंट्स निगेटिव होजाते हैं । कायरा फैंस वेदिका को बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। वेदिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नायरा के लिए कहती हैं कि 'हां नायरा आपको जाना होगा। ' इसको लेकर फैंस वेदिका को देख कर बहुत चिढ़ रहे हैं। 

    13:53 (IST)21 Nov 2019
    कार्तिक के सामने आ पाएगी वेदिका की सच्चाई?

    कार्तिक नायरा के जीवन में एक होने संभावनाएं अब दोबारा से फैंस के मन में बनती नजर आ रही हैं। क्योंकि वेदिका की लाइफ में किसी और की एंट्री हो रही है। हालांकि वेदिका नहीं चाहती कि उसका पास्ट फिर से उसकी लाइफ में अधिकार जमाए। ऐसे में वह कार्तिक से ये बातें छुपाती हुई दिख रही हैं। लेकिन नायरा को इस बारे में शक हो गया है।

    11:02 (IST)21 Nov 2019
    YRKKH: वेदिका के मुंह से निकला सच..

    वेदिका का कोई सच पहले था जिसे उसने गोयंका फैमिली से छिपाया है। इसलिए वह परेशान है क्योंकि उसका अतीत उसके सामने आ खड़ा हुआ है। वेदिका खुद बोलती दिखाई देगी कि उसे कार्तिक से सब कुछ पहले ही कह देना चहिए था। नायरा को लेकर वेदिका कहती है कि जैसे 'कार्तिक उनका पास्ट था वैसे ही मेरा भी एक पास्ट था। पर अब वह क्यों मेरे आगे आ रहा है मैं समझ नहीं पा रही हूं।'

    09:58 (IST)21 Nov 2019
    बड़ा राज छिपाती दिखी वेदिका, नायरा को हुआ शक

    वेदिका जब कार्तिक और नायरा के पास जा पहुंची। तो पुलिस ने कार्तिक को छोड़ दिया। ऐसे में घरवाले राहत की सांस ली। लेकिन अचानक एक नए शख्स की एंट्री हुई, जिसे देख कर वेदिका के चेहरे का रंग उड़ने लगा। यहां नायरा इस बात को नोटिस कर लेती है। अकेले में वह वेदिका से इस बारे में बात करने की कोशिश करती है। उस व्यक्ति के बारे में पूछना चाहती है तो वेदिका टालमटोल करती दिखाई देती है और अपने अंदर राज छिपाती है।

    09:46 (IST)21 Nov 2019
    सामने आ खड़ा हुआ वेदिका का अतीत..

    फैंस अब इस शो में वेदिका को लेकर ऐसा संदेह जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर वेदिका को लेकर कहा जा रहा है कि कहानी में वेदिका का कोई सच पहले था जिसे उसने गोयंका फैमिली से छिपाया है। इसलिए वह परेशान है क्योंकि उसका अतीत उसके सामने आ खड़ा हुआ है।

    09:16 (IST)21 Nov 2019
    सामने आने वाली है वेदिका की सच्चाई

    शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका काफी दिनों से गायब थी। अचानक वह मिल गई और कार्तिक के गले जा लगी। लेकिन इन सबके पीछ कुछ है जो वेदिका छिपा रही है। तो क्या गोयंका फैमिली और कार्तिक नायरा को वेदिका धोखा दे रही है? फैंस इस तरह के अंदाजे लगा रहे थे। अब वेदिका की सच्चाई जल्दी ही सबके सामने आने वाली है। 

    Next Stories
    1 Naagin 4: जैसमीन भसीन ने छोड़ा बटर चिकन और पिज्जा, करेंगी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो
    2 KBC 11, November 20 Written Update Episode : इस कंटेस्टेंट की कानों की बाली पर फिदा हुए बिग बी, पूछा गहने से जुड़ा इतिहास
    3 Bigg Boss 13: एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज, हाथापाई तक आई नौबत
    जस्‍ट नाउ
    X