ताज़ा खबर
 

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 14 Nov, Written Update Episode: कार्तिक-नायरा की खुशियों के बीच आई Vedika, अब मासूम कायरव से दुश्मनी निकालेगी सौतेली मां

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 14 Nov,Episode: कार्तिक और नायरा दिवाली की खुशियों में डूबे होंगे। क्योंकि कायरव फाइनली अपने पापा को प्यार करने लगा है, सारी गलतफहमियां दूर हो गई हैं और हां कार्तिक नायरा के बीच भी प्यार फिर से पनपने लगा है। लेकिन तभी..

Author Updated: Nov 14, 2019 10:22:26 pm
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा

Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 14 Nov, Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब एक बार फिर से नया ट्विस्ट सामने आने वाला है। ये ट्विस्ट कोई और नहीं बल्कि वेदिका है। जी हां, शो में जल्द ही वेदिका की वापसी होने वाली है। आइए बताते हैं आपको कैसे होगी वेदिका की वापसी। तो होगा यूं कि कार्तिक और नायरा दिवाली की खुशियों में डूबे होंगे। क्योंकि कायरव फाइनली अपने पापा को प्यार करने लगा है, सारी गलतफहमियां दूर हो गई हैं और हां कार्तिक नायरा के बीच भी प्यार फिर से पनपने लगा है। लेकिन तभी नायरा और कार्तिक की खुशियों में वेदिका की नजर लग जाएगी। वेदिका अब  वापस आएगी वह भी दिवाले के दिन ही।

नायरा कार्तिक खुशी में झूम रहे होगे। तभी कार्तिक का फोन बजेगा। लेकिन तेज म्यूजिक के चलते वह सुन नहीं पाएगा कि किसका फोन आ रहा है। फोन अब कार्तिक की जेब से गिर जाएगा। स्क्रीन पर वेदिका का नाम फ्लैश होगा। ऐसे में अंश आएगा और बताएगा कि वेदिका का फोन आ रहा है। अब शो में आगे दिखाया जाएगा कि जब कार्तिक फोन उठाएगा तो वेदिका के साथ कुछ दिक्कत का आभास उसे होता नजर आएगा। इससे रंग में भंग पड़ जाएगी। कार्तिक नायरा वेदिका की मदद करने आएंगे, लेकिन वेदिका उन्हें धप्पा कर देगा।

इसके बाद वेदिका नायरा को उल्टा सीधा भी कहेगी। ऐसे में कार्तिक वेदिका से बहुत नाराज हो जाएगा। वेदिका कहेगी कि उसकी पीठ पीछे उसने वह किया जो नायरा को नहीं करना चाहिए था। नायरा शर्मिंदा होकर वहां से चली जाएगी। अब वेदिका नन्ने कायरव को भी उसके पापा कार्तिक से दूर करने की ठानेगी। ऐसे में वेदिका का अलग ही अवतार दिखाई देगा:-

Live Blog

Highlights

    19:08 (IST)14 Nov 2019
    कायरव अपनी मां के लिए है परेशान

    कायरव अपनी मां नायरा के लिए परेशान है क्योंकि वो जब भी देखता है तो कोई न कोई मुसीबत जरूर उसकी मां पर आ जाती है और इन सबके चलते उसे परेशान होना पड़ता है।

    18:56 (IST)14 Nov 2019
    वेदिका चल सकती है एक और चाल

    वेदिका सभी को चौंकाते हुए कार्तिक और नायरा को अलग करने के लिए एक और चाल चलती हुई नजर आएगी। खबरों की मानें तो इस बार वेदिका का ये कदम पहले के मुकाबले ज्यादा खतरनाक होने वाला है क्योंकि फिलहाल वेदिका के जहन में केवल और केवल कार्तिक ही है।

    16:56 (IST)14 Nov 2019
    और दौड़कर कार्तिक के गले लग गया कायरव..

    शो में कायरव जब देखता है कि उसके माता पिता एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं तो उसकी सोच बदल जाती है और वह बहुत खुश हो जाता है। दिवाली के खास मौके पर वह ठीक वैसा ही सरप्राइज अपने माता पिता को देता है जैसे कि कार्तिक ने उसे जन्मदिन पर दिय़ा था। कायरव बड़े से डिब्बे में पैक हबोकर जाता है। डिब्बा खुलते ही कायरव बाहर निकलता है और पापा कार्तिक के गले लग जाता है।

    14:43 (IST)14 Nov 2019
    वेदिका को देख कर मायूस कार्तिक नायरा..

    कार्तिक और नायरा की दिवाली उस वक्त काली हो जाएगी जब वेदिका का फोन आएगा और दोनों को टेंशन हो जाएगी कि वह जो समय जी रहे थे  वह एक झूठ था और सच वेदिका है। क्योकि वह वापस आ चुकी है। कायरव को देख कर दोनों के चेहरे पर कुछ देर के लिए हंसी आएगी।पर बाद में दोनों फिर से मायूस हो जाएंगे।

    13:51 (IST)14 Nov 2019
    Yeh Rishta Kya Kahlata Hai: शो के मेकर्स लाए कुछ डिफरेंट

    हालांकि अब शो में काफी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। मेकर्स ने शो को और भी इंट्रस्टिंग बनाने के लिए एक ऐसा ट्विस्ट बनाया है कि फैंस शो को देखते ही रह जाएंगे साथ ही वहसब दिखाया जाएगा जहां किसी का दिमाग पहुंचा ही नहीं होगा।

    13:49 (IST)14 Nov 2019
    वेदिका को भगाओ, कायरव कार्तिक नायरा है परफेक्ट फैमिली..बोले फैंस

    शो में वेदिका की धांसू एंट्री होने वाली है। कार्तिक और नायरा की लवस्टोरी का एंगल अभी तक फैंस के बीच छाया हुआ था। लेकिन अब वेदिका के आने से एक बार फिर से दर्शक मायूस दिख रहे हैं। कई लोग कह रहे है कि ये वेदिका को बार बारक्यों ले आते हो? तो कोई कह रहा है कि वेदिका का पर्दा जल्दी फार्श करो और उसे शो से विदा करो। कार्तिक नायरा और कायरव परफेक्ट फैमिली है।

    Next Stories
    1 Naagin 4 Promo: नागिनों की दुनिया में Jasmin Bhasin की एंट्री, भाग्य का जहरीला खेल खेलने के लिए लिया जबरदस्त अवतार
    2 Bigg Boss 13, 13 November Episode: बरतन को लेकर घर में हुई महाभारत, माहिरा और शेफाली के बीच आई हाथापाई की नौबत
    3 KBC 11, November 13 2019 Written Update Episode: ऑडिएंस पोल से मिला सवाल का गलत जवाब, लाइफलाइन होने के बावजूद कटेंस्टेंट शो से हो गया बाहर..
    जस्‍ट नाउ
    X