scorecardresearch

Yeh Jaadu Hai Jinn Ka 2 December 2019, Preview Episode: ये जिन्न है या कोई दोस्त! खाली जूते पहन नए शख्स की एंट्री से अमन-रौशनी होंगे सेफ?

Yeh Jaadu Hai Jinn Ka 2 December 2019, Preview Episode: अब इस बार किसी खास शख्स की नए अंजाद में एंट्री होगी। शो में दिखाया जाएगा कि रौशनी के घर में दो पैर नजर आएंगे। इस बीच सिर्फ जूते ही घर की तरफ आते दिखेंगे जो कि घर के अंदर एंटर करेंगे।

Yeh Jaadu Hai Jinn Ka, Yeh Jaadu Hai Jinn Ka 2 December 2019, Yeh Jaadu Hai Jinn Ka Preview Episode, Yeh Jaadu Hai Jinn Ka Star Plus Sow, Yeh Jaadu Hai JinnKa On HotStar, 2 December 2019, Preview Episode Yeh Jaadu Hai Jinn Ka, Aman and Roshni in Yeh Jaadu Hai Jinn Ka, big tweist in Yeh Jaadu Hai Jinn Ka, Bollywood news, ,entertainment news, television news
ये जादू है जिन्न का में रौशनी-अमन

Yeh Jaadu Hai Jinn Ka 2 December 2019, Preview Episode: शो ये जादू है जिन का में एक नए शख्स की एंट्री होने जा रही है। अभी तक शो में कई सारे किरदार सामने आ चुके हैं। लेकिन सारेल ही कैरेक्टर्स निगेटिव हैं। पर अब इस बार किसी खास शख्स की नए अंजाद में एंट्री होगी। शो में दिखाया जाएगा कि रौशनी के घर में दो पैर नजर आएंगे। इस बीच सिर्फ जूते ही घर की तरफ आते दिखेंगे जो कि घर के अंदर एंटर करेंगे।

तभी वह अमन के पीछे पीछे जाएंगे। जब अमन पीछे मुड़कर देखेगा तो  वह खंबे के बीछे छिप जाएंगे। हालांकि अमन को आहट होगी कि कोई उसके पीछे है। अब ये शख्स कौन होगा ये जानना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।खबरें हैं कि शो में नए शख्स के तौर पर अरहान बहल की एंट्री हो सकती है। फिलहाल ये भी साफ नहीं है कि जो एंट्री हो रही है वह कहानी में पॉजिटिविटी लाएगी या निगेटिविटी।

बता दें पिछले एपिसोड में रौशनी मुसीबत में पड़ गई थी। अमन ने जैसे तैसे कर के उसे काली शक्तियों से बचाया है। घर के बीचों बीच गड्डे में रौशनी को कोई खींच लेता है। जादूई गड्डे में गिरने के बाद रौशनी पानी में डूबने लगती है। वह बचाव की कोशिश करती है वहीं अमन भी उसकी मदद करना चाहता है पर कर नहीं पाता है। अब आगे क्या होगा क्या अमन रौशनी को बचा पाएगा:-

Live Blog

13:33 (IST)02 Dec 2019
गुस्से में सायमा ने खा ली नींद की गोली..

गुस्से में सायमा ने खा ली नींद की गोली.. सायमा की शादी को लेकर रुकावटें आ रही हैं। ऐसे में सायमा टेंशन में आ जाती है और खूब सारी दवाई खा लेती है।

12:16 (IST)02 Dec 2019
अमन ने रौशनी का हाथ पकड़ निकाला घर से बाहर

अमन ने रोशनी का हाथ पकड़ निकाला घर से बाहर: बहन के ससुराल वालों की डिमांड पर अमन ने रौशनी को घर से बेघर कर दिया है। ऐसे में रौशनी अपनी किस्मत को दोश देती दिखेगी कि आखिर उससे ऐसा क्या पाप हो गया है जो कि भगवान उसे इतनी कठिन सजा दे रहे हैं।

12:00 (IST)02 Dec 2019
अमन ने तोड़ा रौशनी से रिश्ता, बहनों की शादी के लिए उठाया बड़ा कदम

अमन ने तोड़ा रौशनी से रिश्ता, बहनों की शादी के लिए उठाया बड़ा कदम: रौशनी से रिश्ता इसलिए तोड़ा जा रहा है क्योंकि बहन के ससुराल वाले रौशनी को नहीं देखना चाहते वह बोलते है कि वह इस घर में शादी नहीं करेंगे क्योंकि यहां रौशनी है। ऐसे में वह रिश्ता तोड़ने की बात करते हैं। तभी अमन रौशनी को खुद से अलग करने का फैसला लेता है।

10:33 (IST)02 Dec 2019
ये जादू है जिन्न का: Show में उछल ने पटकने वाले सीन दिखाए जाते हैं ऐसे

ये जादू है जिन्न का शो काफी मेहनत से शूट किया जाता है। इस शो में हवा में उछलने वाले सीन्स जो टीवी पर दिखाए जाते हैं वह केबल के द्वारा बनाए जाते हैं। उछलकर गिरना आदि ये सब कैमरा में केबल के जरिए दिखाया जाता है। 

08:58 (IST)02 Dec 2019
जिन्न आज के एपिसोड में क्या करेगा..

जिन्न आज के एपिसोड में क्या करेगा.. आज के एपिसोड में जिन्न एक बार फिर से अपनी नाकाम कोशिश करता दिख सकता है। जिन्न अमन को मारने के लिए फिर कोई हथकंडा अपनाए। अमन को मारने के लिए जिन्न घर की खिड़की से झांकता दिखेंगा!

14:56 (IST)01 Dec 2019
‘आतिश ए जिन्न’ अब चलेगा बड़ी चाल, अमन को फंसाएगा अपने खेल में..

‘आतिश ए जिन्न’ अब चलेगा बड़ी चाल, अमन को फंसाएगा अपने खेल में..l इसके लिए जिन्न ने अपना पहला कदम बढ़ा दिया है। वह पहले अमन के सुरक्षा घेरे को खत्म करने की ताक पर है। अमन का सुरक्षा कवच है रौशनी। रौशनी हमेशा साएं की तरह अमन के साथ रहती है। ऐसे में जिन्न को मौका नहीं मिल पा रहा।

13:49 (IST)01 Dec 2019
‘आतिश-ए-जिन्न’ की एंट्री से खौफ में अमन का परिरवार..

‘आतिश-ए-जिन्न’ की एंट्री से खौफ में अमन का परिरवार.. अमन का खात्मा करने के  लिए आतिश ए जिन्न पैदा हो चुका है और अमन को ढूंढ रहा है। अमन की पत्नी रौशनी अब उसकी रक्षा करेगी। 

13:41 (IST)01 Dec 2019
आग से उत्पन्न हुआ जिन्न क्या ले लेगा अमन की जान..

शो में जिन्न उत्पन्न हो चुका है। एक कमरे में आग जला कर जन्न को बनाया जाता है। ऐसे में ये जिन्न अमन को खत्म करना चाहता है। बुराई हमेशा अच्छाई को दबा कर जीतना चाहती है। अमन के पास ढेर सारी शक्तियां हैं जो कि कुछ लोग इसबारे में जानते हैं तो कुछ नहीं। ऐसे में जिन लोगों को पता है वह अमन के दुश्मन बन गए हैं। अमन की साथी है रौशनी। रौशनी अमन को किसी भी हालत में बुरी शक्तियों से बचाना चाहती है।

13:09 (IST)01 Dec 2019
फैंटेसी जादुई शो है ‘ये जादू है जिन्न का’

शो ये जादू है जिन्न का दर्शकों का इस वक्त फेवरेट सुपर नेचुरल पावर शो बना हुआ है। शो में इस वक्त रौशनी और अमन बुरी शक्तियों से लड़ रहे हैं। ये शो एक फैंटेसी जादुई शो है। काफी इंट्रस्टिंग कॉन्सेप्ट वाले इस शो की कहानी में मुख्य किरदार अमन और रौशनी हैं। अमन रे पास जादुई शक्तियां हैं। रौशनी सिंपल और पॉजिटिव लड़की है। अब शो में क्या रौशनी अपन को बुरी शक्तिों से बचा पाएगी। यह कहानी में बड़ा सवाल है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.