ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय के बाद अब दिव्यंका त्रिपाठी को करणवीर बोहरा की बेटियों ने बनाया अपना दीवाना

दिव्यंका ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो पोस्ट की हैं जिनमें वो करणवीर की बेटियों के साथ मस्ती के मूड में हैं। इससे पहले सुरभि ज्योति और मौनी राय के साथ भी करणवीर की बेटियां बेहद खुश नजर आईं थीं।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 6:40 PM
इस बार करणवीर बोहरा की बेटियों नें दिव्यंका त्रिपाठी को अपना दिवाना बना लिया।

नागिन 2 स्टार  करणवीर बोहरा की दोनों बेटियां इंडस्ट्री में आने से पहले ही स्टार बन गई हैं। जो टीवी स्टार्स इनके पास आते हैं वो इनके दिवाने हो जाते हैं। राया बेला और विएना के साथ ताजा मुलाकात हुई है ‘ये हैं मोहब्बतें’ की स्टार दिव्यंका त्रिपाठी की। दिव्यंका के साथ मुलाकात में भी वो काफी खुश नजर आ रही थीं। दिव्यंका ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो पोस्ट की हैं जिनमें वो करणवीर की बेटियों के साथ मस्ती के मूड में हैं। इससे पहले सुरभि ज्योति और मौनी रॉय के साथ भी करणवीर की बेटियां बेहद खुश नजर आईं थीं।

दिव्यंका ने फोटो का एक कोलाज पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है “इतना मजा अगर एक साथ मिले तो वाकई बेहद लकी मम्मी पापा हैं। उनकी पूरी सुंदर फैमिली को ढेर सारा प्यार ##Vienna #Bella @bombaysunshine @karanvirbohra। उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट को 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उनके इस कोलाज पर लोगों ने काफी कमेंट भी किए हैं। उन्हीं में से @nibaditarock ने लिखा है “क्यूट दी किसी की नजर लगे काला टीका”। अन्य भी कई अकाउंट से किेए गए कमेंटों में करणवीर की बेटियों की तारीफ की गई है।

करणवीर अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के भारत आने से वह बहुत खुश हैं। वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त इन्हीं के साथ बिता रहे हैं। साथ ही साथ इनके साथी कलाकार भी उनकी बच्चियों को देखने उनके घर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सुरभि ज्योति औरकरणवीर की को-स्टार मौनी रॉय भी इन नन्हीं बच्चियों से मिलने गई थीं। मौनी ने उनके इंस्टग्राम अकाउंट से इन बच्चियों के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

इन टीवी एक्टर्स के प्रशंसक अब यही उम्मीद कर रहे हैं कि करणवीर की पत्नी अभी कई और दिनों तक भारत में ही रुकी रहें, ताकि इन्हें अपने चहेते एक्टर्स के बच्चों की तस्वीरें अन्य कलाकारों के साथ देखने को मिलती रहें। मौनी ने इस तरह की तकरीबन 7 तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिन तस्वीरों को 5 घंटे के भीतर ही तकरीबन 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App