ताज़ा खबर
 

जानिए क्यों ‘ये हैं मोहब्बतें’ के ‘रोमी’ यानि अली गोनी की एक विदेशी फैन ने काट ली कलाई की नस

अली गोनी स्टार प्लस के शो 'ये हैं मोहब्बतें' में 'रोमी' के किरदार निभाते हैं। लेकिर खबर है लकि वह यह शो जल्द ही शो छोड़ने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 18:24 pm
अली गोनी को जैसे ही अपनी इस फीमेल फैन के बारे में पता चला वह उससे मिलने अस्पताल चले गए। अली ने अस्पताल में अपनी फीमेल फैन की हालचाल ली और उसके साथ कुछ समय भी बिताया।

टीवी एक्टर अली गोनी हाल ही में अपनी एक फैन से मिलने अस्पताल गए हुए थे। यह ताजा वाकया इंडोनेशिया का है। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल फिल्मीमंकी ने एक ऑनलाइन पोर्टल के हवाले से खबर दी है कि अली कुछ काम से इंडोनेशिया गए हुए थे। यहां पर अली की कुछ फीमेल फैंस इनसे मिलने के लिए बहुत ही उत्साहित थीं। अली की ये फैंस जोर-जोर से अली का नाम पुकार रहीं थी। लेकिन अली के सुरक्षा गॉर्ड्स ने उन्हें अली से मिलने नहीं दिया।

इसके बाद उनकी फैंस काफी निराश हो गईं। कुछ फीमेल फैंस अली से मिल ना पाने की वजह से रोने लगीं, कुछ बेहोश भी हो गयीं। खबर है कि एक फीमेल फैन ने तो अली के लिए तो अपने कलाई कि नस को काट दिया। इसके बाद उसकी हालत काफी खराब होने लगी, जिससे वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अली गोनी को जैसे ही अपनी इस फीमेल फैन के बारे में पता चला वह उससे मिलने अस्पताल चले गए। अली ने अस्पताल में अपनी फीमेल फैन की हालचाल ली और उसके साथ कुछ समय भी बिताया।

बता दें कि अली गोनी स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘रोमी’ के किरदार में नजर आते हैं। अली को लेकर यह खबर भी आई ही कि वह यह शो जल्द ही शो छोड़ने वाले हैं। अली ने इंस्टाग्राम पर करण पटेल के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए इस खबर की पुष्टि भी की है। अली ने पोस्ट के साथ एक भावुक संदेश भी लिखा है। करण ने भी इस फोटो पर अली के ही अंदाज में रिप्लाई किया है।

गौरतलब है कि अली ने इससे पहले स्टार प्लस के ही शो ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’ में लीड रोल निभाया था। हांलाकि, कम टीआरपी के कारण यह शो करीब 4 महीने में ही बंद हो गया था। इसके अलावा वह टीवी शो ‘ये कहां आ गए हम’ में भी मेन विलेन के किरदार में नजर आए थे। लेकिन यह शो भी एक साल से ज्यादा नहीं चल सका। अली ने हाल ही में स्टार प्लस के शो ‘ढाई किलो प्रेम में एक छोटे निगेटिव किरदार में भी नजर आए थे। इन सबके बीच ध्यान रखने वाली बात यह है कि अली ने इन टीवी शोज में काम करके अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App