ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की रौशनी यानी विदिशा श्रीवास्तव हैं छोटे परदे की यामी गौतम, देखिए तस्वीरें

विदिशा ने 18 साल से भी कम उम्र में मॉडलिंग करनी शुरु कर दी थी। इसके बाद उनका झुकाव एक्टिंग की ओर हो गया। साल 2005 में विदिशा ने तेलुगु फिल्म 'अभिमानी' से फिल्मों में डेब्यू किया था।

Yeh Hai Mohabbatein , Yami Gautam, Vidisha Shivastava विदिशा फिलहाल टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें में काम कर रही हैं। इस शो में इनके किरदार का नाम रौशनी है। रौशनी की भूमिका से विदिशा ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली है।

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस हैं जिनका चेहरा किसी बॉलीवुड स्टार से मिलता-जुलता है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं विदिशा श्रीवास्तव। विदिशा को छोटे पर्दे की यामी गौतम कहा जाता है। दरअसल, विदिशा का चेहरा और स्टाइल बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम से काफी मिलता-जुलता है। जब आप भी इन दोनों की तस्वीरों को एक साथ देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे।

विदिशा फिलहाल टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें में काम कर रही हैं। इस शो में इनके किरदार का नाम रौशनी है। रौशनी की भूमिका से विदिशा ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि विदिशा दक्षिण भारत की फिल्मों की सफल एक्ट्रेस भी हैं। वह अब तक कई तमिल और दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम करके अपने एक्टिंग के गुर दिखा चुकी हैं।

विदिशा ने 18 साल से भी कम उम्र में मॉडलिंग करनी शुरु कर दी थी। इसके बाद उनका झुकाव एक्टिंग की ओर हो गया। साल 2005 में विदिशा ने तेलुगु फिल्म ‘अभिमानी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा की भी लगभग 10 फिल्मों में काम किया। इस समय विदिशा हिंदी टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में हरियाणा के एक छोटे से गांव की लड़की रौशनी का किरदार निभा रही हैं।

शो में साड़ी और सिर पर पल्लू रखने वाली विदिशा रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं। इन्होंने अपनी ऐसी ही कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर रखी हैं। इसके अलावा उन्हें कई बार रेड कारपेट पर वॉक करते हुए भी देखा गया है।

फिलहाल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन, मेघना और बाला मिलकर रौशनी के बारे में सच का पता लगाते हैं। इस दौरान उन्हें पता चलता है कि रौशनी और प्रभजोत दोनों बहने हैं। इसके बाद उन्हें यह भी मालूम होता है कि गगन ने प्रभजोत को किडनैप कर रखा है, जिस वजह से वह रौशनी को ब्लैकमेल कर रहा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा के बाद ‘परदेश मे है मेरा दिल’ के एक्टर अर्जुन बिजलानी को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती
2 ‘नच बलिए 8’ के सेट पर आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले ने जीती ‘डांस प्लस ट्रॉफी’, चोटिल होने के बावजूद किया परफॉर्म
3 नागिन 2, 4 जून 2017 फुल एपिसोड: शेषा को मारने के लिए शिवांगी ने बिछाया जाल, धारण किया शिवान्या का रूप