ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 07 जून, 2017 फुल एपिसोड: शगुन बनने की ट्रेनिंग ले रही है आदी की दुल्हनिया, अब रूही से भी भिड़ गई आलिया

yeh hai mohabbatein Full Episode: रमन आदी से कहता है कि वह इस प्रोजेक्ट पर दिल लगा कर काम करे। यह प्रोजेक्ट खड़कपुर की कामयाबी के लिए होता है। लेकिन इस दौरान आदी इस प्रोजेक्ट पर काम करने से साफ इनकार कर देता है।

yeh hai mohabbatein : रूही ने आदी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उसने उसका प्रोजेक्ट छीन लिया है जिस पर रूही काम करने वाली थी।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी आलिया तो एक हो गए हैं लेकिन घर वाले और आलिया के बीच तना-तनी शुरू हो गई है। अब नया स्यापा है रूही और आलिया का। हुआ यूं कि रूही ने आदी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उसने उसका प्रोजेक्ट छीन लिया है जिस पर रूही काम करने वाली थी। वहीं आलिया दोनों की लड़ाई में आ टपकती है। वह आदी का पक्ष रखती है और कहती है कि इसमें आदी की कोई गलती नहीं थी।

दरअसल, रमन आदी को रिस्पॉनसिबिलेटी के तौर पर एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट देता है। रमन आदी से कहता है कि वह इस प्रोजेक्ट पर दिल लगा कर काम करे। यह प्रोजेक्ट खड़कपुर की कामयाबी के लिए होता है। लेकिन इस दौरान आदी इस प्रोजेक्ट पर काम करने से साफ इनकार कर देता है। वह कहता है कि इस प्रोजेक्ट पर रूही का हक है। वह रमन को बताता है कि रूही इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, इसलिए वह इस प्रोजेक्ट को हाथ नहीं लगा सकता। इसके पीछे रीजन है कि वह उसे इस तरह से डीमोटिवेट नहीं कर सकता। लेकिन रमन उस पर जोर देता है और उसे समझाता है। रमन उस पर सारी रिस्पॉनसिबिलेटी डाल देता है। मजबूरन आदी को ये जिम्मेदारी अपने ऊपर लेनी पड़ती है।

इस दौरान रूही को इस बारे में पता चलता है कि आदी ने उसका काम हथिया लिया है। अब रूही नाराज हो जाती है। वह आदी पर इल्जाम लगाती है कि आदी ने उसका प्रोजेक्ट उससे छीन लिया है। अब आलिया यह सब सुनकर बहुत अपसेट हो जाती है। इस दौरान वह आदी को बचाने की कोशिश करती है। इस दौरान वह आदी का पक्ष रखती है। आलिया कहती है कि आदी को यह काम जबरन रमन ने सौंपा है। आदी ने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार किया था लेकिन रमन नहीं माना और यह प्रोजेक्ट आदी को थमा दिया। इस दौरान रूही और आलिया के बीच बहस हो जाती है।

इससे पहले, आलिया की इशिता से भी बहस हो चुकी है। वहीं आलिया शॉपिंग के लिए मणि के क्रेडिट कार्ड का भी शो-ऑफ करती है, जो रमन की मां मिसिज भल्ला को बिलकुल पसंद नहीं आता। वहीं मिसिस भल्ला की इस बात से आलिया चिड़ जाती है। वह इसका उल्टा मतलब निकालती है और नाराज हो जाती है। आने वाले एपिसोड में क्या होगा…. क्या धीरे-धीरे सबसे लड़ने लगेगी आलिया। क्या इशिता से भी दूर होने लगेगी आदी की नई नवेली दुल्हन। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App