ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 07 जून, 2017 फुल एपिसोड: शगुन बनने की ट्रेनिंग ले रही है आदी की दुल्हनिया, अब रूही से भी भिड़ गई आलिया

yeh hai mohabbatein Full Episode: रमन आदी से कहता है कि वह इस प्रोजेक्ट पर दिल लगा कर काम करे। यह प्रोजेक्ट खड़कपुर की कामयाबी के लिए होता है। लेकिन इस दौरान आदी इस प्रोजेक्ट पर काम करने से साफ इनकार कर देता है।

yeh hai mohabbatein, yeh hai mohabbatein, episode 07.06.2017, yeh hai mohabbatein, full episode, yeh hai mohabbatein, yeh hai mohabbatein 7 june 2017 full Episode online in Hindi, ye hai mohabbatein, aliya is fighting with ruhi, alia act like shagun, full episode, yeh hai mohabbatein, star plus, yeh hai mohabbatein, yeh hai mohabbatein, divyanka tripathi, yeh hai mohabbatein, divyanka, TV Serial ye hai mohobbatein full episode online, DIVYANKA TRIPATHI, KARAN PATEL, ANITA, yeh hai mohabbatein, DIVYANKA TRIPATHI, yeh hai mohabbatein, yeh hai mohabbatein, date episode online, star plus, television news in hindi, tv news in hindi, entertainment news yeh hai mohabbatein, ishita, mani, aadi, aliya, ruhi, yeh hai mohabbatein, star plus, entertainment newsyeh hai mohabbatein : रूही ने आदी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उसने उसका प्रोजेक्ट छीन लिया है जिस पर रूही काम करने वाली थी।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी आलिया तो एक हो गए हैं लेकिन घर वाले और आलिया के बीच तना-तनी शुरू हो गई है। अब नया स्यापा है रूही और आलिया का। हुआ यूं कि रूही ने आदी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उसने उसका प्रोजेक्ट छीन लिया है जिस पर रूही काम करने वाली थी। वहीं आलिया दोनों की लड़ाई में आ टपकती है। वह आदी का पक्ष रखती है और कहती है कि इसमें आदी की कोई गलती नहीं थी।

दरअसल, रमन आदी को रिस्पॉनसिबिलेटी के तौर पर एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट देता है। रमन आदी से कहता है कि वह इस प्रोजेक्ट पर दिल लगा कर काम करे। यह प्रोजेक्ट खड़कपुर की कामयाबी के लिए होता है। लेकिन इस दौरान आदी इस प्रोजेक्ट पर काम करने से साफ इनकार कर देता है। वह कहता है कि इस प्रोजेक्ट पर रूही का हक है। वह रमन को बताता है कि रूही इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, इसलिए वह इस प्रोजेक्ट को हाथ नहीं लगा सकता। इसके पीछे रीजन है कि वह उसे इस तरह से डीमोटिवेट नहीं कर सकता। लेकिन रमन उस पर जोर देता है और उसे समझाता है। रमन उस पर सारी रिस्पॉनसिबिलेटी डाल देता है। मजबूरन आदी को ये जिम्मेदारी अपने ऊपर लेनी पड़ती है।

इस दौरान रूही को इस बारे में पता चलता है कि आदी ने उसका काम हथिया लिया है। अब रूही नाराज हो जाती है। वह आदी पर इल्जाम लगाती है कि आदी ने उसका प्रोजेक्ट उससे छीन लिया है। अब आलिया यह सब सुनकर बहुत अपसेट हो जाती है। इस दौरान वह आदी को बचाने की कोशिश करती है। इस दौरान वह आदी का पक्ष रखती है। आलिया कहती है कि आदी को यह काम जबरन रमन ने सौंपा है। आदी ने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार किया था लेकिन रमन नहीं माना और यह प्रोजेक्ट आदी को थमा दिया। इस दौरान रूही और आलिया के बीच बहस हो जाती है।

इससे पहले, आलिया की इशिता से भी बहस हो चुकी है। वहीं आलिया शॉपिंग के लिए मणि के क्रेडिट कार्ड का भी शो-ऑफ करती है, जो रमन की मां मिसिज भल्ला को बिलकुल पसंद नहीं आता। वहीं मिसिस भल्ला की इस बात से आलिया चिड़ जाती है। वह इसका उल्टा मतलब निकालती है और नाराज हो जाती है। आने वाले एपिसोड में क्या होगा…. क्या धीरे-धीरे सबसे लड़ने लगेगी आलिया। क्या इशिता से भी दूर होने लगेगी आदी की नई नवेली दुल्हन। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर झूम रहा था स्पेनिश ड्राइवर, मनवीर गुर्जर ने शेयर किया वीडियो, देखें वीडियो
2 सोनी टीवी के शो ‘पेशवा बाजीराव’ में अब नहीं दिखेंगी ‘राधा बाई’ यानी अनुजा साठे, जानिए क्या है वजह
3 ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए नच बलिए-8 के मंच पर पहुंचे सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा संग किया डांस
ये पढ़ा क्या?
X