ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें, 30 मई 2017 फुल एपिसोड: रौशनी के एक झूठ के कारण, जेल की हवा खाने को मजबूर हुआ आदी!

yeh hai mohabbatein Full Episode: आलिया आदी को भरोसा देती है कि सब ठीक हो जाएगा। इस तरफ महिलाओँ ने भल्ला परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब इसकी शिकार रूही हो जाती है।

yeh hai mohabbatein, aadi, roshni, ishita: स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी-आलिया की शादी में तूफान आ गया है।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी-आलिया की शादी में तूफान आ गया है। आदी जेल में है। क्योंकि रौशनी की मां ने आदी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। वहीं रौशनी ने भी आदी के खिलाफ प्रेशर में आकर उसे छोड़ने की बाद कही है। अब इसके चलते आदी सलाखों के पीछे है। इस दौरान इशिता आदी को पैनिक न होने की सलाह देती है। वह कहती है कि पूरा भल्ला परिवार उसके साथ है। आलिया भी आदी को भरोसा देती है कि सब ठीक हो जाएगा। इस तरफ महिलाओँ ने भल्ला परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब इसकी शिकार रूही हो जाती है। रूही अब सदमे में है। इशिता रूही की देखभाल करने के लिए उसके साथ रहती है। वहीं रमन का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

रमन गुस्से में महिलाओं को बोलता है कि आप ऐसा कैसे कर सकती हैं। वह इस दौरान महिलाओं को खूब खरी-खोटी सुनाता है। महिलाएं छोटा सा मुंह लेकर अशोक के पास पहुंचती है। अशोक कहता है कि क्या सिर्फ रमन से सुनने के लिए ही उसने उन्हें पैसे दिए थे। कम से कम रूही का मुंह तो काला कियाहोता। वह मिलाओं पर नाराजगी जताता है, उन पर चिल्लाता है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

इधर इशिता अपने बेटे के लिए परेशान है। तभी रमन कहता है कि वह बवेजा के वकील के पास जा रहा है। तभी इशिता भी उसके साथ जाने के लिए कहती है। दोनों वकील के पास पहुंचते हैं, इस दौरान दोनों वकील से रौशनी और आदी के तलाक के पेपर्स मांगते हैां। लेकिन वकील साफ मुकर जाता है कि वहां तलाक के लिए कोई नहीं आया था। अब इशिता सोचती है कि वह इस मुसीबत से कैसे निकले। इसके बाद रमन और इशिता जेल में बंद आदी के पास पहुंचते हैं।

इस दौरान उन्हें मिलने के लिए सिर्फ 10 मिनट का समय मिलता है। इशिता आदी से पूछती है कि जब वह वकील के पास गया था क्या कोई ऐसा व्यक्ति वहां मौजूद था जिसने तुम्हें पेपर्स पर साइन करते हुए देखा हो। तब आदी उसे बताता है कि हां एक आदमी उस वक्त वहां मौजूद था। अब इशिता मीडिया वालों के सामने यह बात कहती है कि उसके बेटे को फंसाया जा रहा है। वह मीडिया के जरिए उस आदमी को मेसेज पहुंचाने की कोशिश भी करती है। टीवी पर यह बात बवेजा और अशोक भी देख लेते हैं। आगे क्या होता है.. क्या इशिता के सामने सच आ पाएगा। क्या इशिता आदी को बचा पाएगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App