ये है मोहब्बतें, 3 जून 2017 फुल एपिसोड: बहन के लिए भल्ला परिवार के सामने झूठी बनी थी रौशनी, अब सबके सामने आया असली सच - yeh hai mohabbatein 3 JUNE 2017 full Episode online in Hindi: truth of roshni has been reveal to his family - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें, 3 जून 2017 फुल एपिसोड: बहन के लिए भल्ला परिवार के सामने झूठी बनी थी रौशनी, अब सबके सामने आया असली सच

yeh hai mohabbatein Full Episode: रमन नहीं चाहता कि इशिता अब रौशनी की और मदद करे, क्योंकि रौशनी ने आदी के खिलाफ गवाही दी है।

yeh hai mohabbatein ROSHNI: स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में मेघना और बाला ये जानकर हैरान रह जाते हैं कि प्रभजोत रौशनी की बहन है।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में मेघना और बाला ये जानकर हैरान रह जाते हैं कि प्रभजोत रौशनी की बहन है। इधर, रमन ने इशिता को वॉरनिंग दी है कि वह खुद को प्रभजोत औ रौशनी के मेटर से अलग रखे। रमन नहीं चाहता कि वह अब रौशनी की और मदद करे, क्योंकि रौशनी ने आदी के खिलाफ गवाही दी है। आखिर उसी की वजह से तो आदी को जेल जाना पड़ा है। लेकिन सच्चाई के साथ हर कदम पर खड़ी रहने वाली इशिता कहां मानने वाली है। क्योंकि उसे यह ऐहसास है कि रौशनी किसी मुसीबत में है। इसके बाद वह मेघना और बाला को खड़कपुर भेजती है कि आखिर प्रभजोत औऱ रौशनी में क्या रिश्ता है। दोनों को वहां जाकर पता चलता है कि प्रभजोत रौशनी की बहन है, और उसकी जान बचाने के लिए उसने झूठ बोला है। वहीं जब दोनों रमन को इस बारे में बताते हैं तो वह सीधे खड़कपुर पहुंचता हैं। रमन मेघना और बाला अब रौशनी को ढूंढने निकल पड़ते हैं। इधर, रौशनी गगन की कैद में है। गगन रौशनी को मारने वाला होता है तभी बाला उसे रोक लेता है। इसके बाद रमन अपनी जान पर खेल कर प्रभजोत को बचा लेता है।

वह रौशनी को कहता है कि अब वो आदी को जेल से बाहर निकालने में उनकी मदद करे। रौशनी रमन इशिता से माफी मांगती है कि उसने उन्हें धोखा दिया। इसके बाद वह आदी के सपोर्ट में खड़ी होने की बात करती है इतना ही नहीं वह कोर्ट में चल कर आदी के लिए गवाही देने की बात भी कहती है। रमन रौशनी की यह बात सुनकर खुश हो जाता है। अब रमन भी कहता है कि उसे सॉरी कहने की जरूरत नहीं है वह रौशनी की सिचुएशन को समझ सकते हैं।

वहीं अब रौशनी कहती है कि रमन उन्हें गगन से बचाए। उसी की वजह से ये सब कुछ हुआ। उसी की वजह से सारी परेशआनियां है। गगन अपने आदमियों के साथ एंट्री मारता है। औऱ आते ही रमन पर अपनी बंदूक तान देता है। रमन उसे जोरदार धक्का मारता है। तभी वह सब जगह आग लगाने की बात करता है जिससे की सब आग में जल कर मर जाए। इतने में मेघना को केरोसीन की स्मेल आती है। तभी रमन कहता है कि क्या यहां कोई सीक्रेट खिड़की या दरवाजा है, जिससे वह सब बचकर बाहर सुरक्षित निकल सकें? क्या रमन दूसरे फेमली मेंबर्स को गगन से बचा सकेगा। क्या सब सुरक्षित घर पहुंच पाएंगे…जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

टॉप 5 हेडलाइंस: भारत की GDP पर चीन ने मोदी को कोसा, कोहली को नहीं पसंद थे कुंबले और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App