ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें 29 मई 2017 फुल एपिसोडः घटने का नाम नहीं ले रहीं आदी की दिक्कतें, रौशनी ने भी दे दिया धोखा!

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: रौशनी की मां ने आदी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसके चलते रौशनी की मां पुलिस लेकर भल्ला हाउस में आ पहुंचती है। वहीं, इशिता कहती है कि रौशनी-आदी का तलाक हो चुका है।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 12:40 PM
Yeh Hai Mohabbatein: रौशनी की मां ने आदी के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई है। इसके चलते रौशनी की मां पुलिस लेकर भल्ला हाउस में आ पहुंचती है।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में भल्ला परिवार आदी-आलिया की शादी से काफी खुश है। आलिया के मां-पापा उसे पग फेरे के लिए वापस घर ले जाने के लिए उसके ससुराल आते हैं। इस दौरान आलिया सबको अपने हाथ से बना खाना खिलाती है, तभी डोर बेल बजती है, दरवाजा खोलने पर पुलिस सामने खड़ी होती है। पुलिस आदी को गिरफ्तार करने के लिए आई है। दरअसल, रौशनी की मां ने आदी के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है। इसके चलते रौशनी की मां पुलिस लेकर भल्ला हाउस में आ पहुंचती है। अब इशिता कहती है कि रौशनी-आदी का तलाक हो चुका है। आदी और आलिया की शादी लीगल है। वह उसे अरेस्ट नहीं कर सकते। तभी तलाक के पेपर्स मांगे जाते हैं। इशिता कहती है कि पेपर्स कुछ ही देर में उनके पास आने वाले हैं। वहीं रमन बवेजा को पेपर्स के लिए फोन करता है। लेकिन जानबूझकर रमन का फोन नहीं उठाया जाता।

तभी रमन पूछता है कि कंप्लेन किसने की है। पुलिस वाला कंप्लेन करने वालों को सबके सामने बुलाता है। पीछे से रौशनी की मां आती है। इशिता ये देखकर चौंक जाती है। रौशनी की मां आते ही आदी पर इल्जाम लगाने लगती है। तभी रमन सारा सच बताता है। इशिता भी बताती है कि दोनों की शादी बंदूक की नोंक पर कराई गई थी। वहीं, गगन कहता है कि आदी झूठ बोल रहा है।

इशिता कहती है कि अभी दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इशिता रौशनी को सामने बुलाने की बात करती है। रौशनी को बुलाया जाता है। इस दौरान रौशनी सबके सामने आती है। रौशनी से आदी और उसकी शादी का सच पूछा जाता है। रोशनी डरी सहमी नजर आती है। इशिता एक्सपेक्ट करती है कि रौशनी सच बोलेगी। लेकिन ठीक उल्टा हो जाता है। जी हां, रौशनी झूठ बोलती है। रौशनी सच का साथ नहीं देती। यह बात सुन सब शॉक हो जाते हैं। यहां इशिता का ट्रस्ट टूट जाता है और वह आदी को भी चीट करती है।

रौशनी आदी के खिलाफ स्टेटमेंट देती है। लेकिन रौशनी के ऐसा करने के पीछे भी एक रीजन होता है। इशिता सोचती है कि वह झूठ नहीं बोल सकती। इशिता को लगने लगता है कि इन सबके पीछे कुछ तो है जिससे रौशनी को झूठ बोलना पड़ रहा है। रौशनी पर कोई प्रेशर डाल रहा है। वह ये बात समझ जाती है। दरअसल, रौशनी पर यह प्रेशर कोई और नहीं बल्की गगन ही डाल रहा है। गगन रौशनी से कहता है कि वह उसे जो कह रहा है, उसे यही शब्द जाकर पुलिस के सामने कहने होंगे। वह उसको धमकाता है कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह आदी के साथ इशिता और भल्ला परिवार को जान से मार डालेगा। आगे क्या होता है.. क्या इशिता के सामने सच आ पाएगा। क्या इशिता के साथ-साथ भल्ला परिवार रौशनी को समझ पाएंगे। क्या इशिता आदी को जेल जाने से रोक पाएगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App