ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 26 जून 2017 फुल एपिसोड: बढ़ रही हैं बाप-बेटे के बीच गलतफहमियां, फिर आमने-सामने आए रमन-आदी

yeh hai mohabbatein Full Episode: सब कुछ अच्छा चल रहा है। रूही अपने प्रोडक्ट पैकिंग मैनेजर को कॉल करती है और उससे पूछती है कि काम कहां तक हुआ और काम अब कितना बचा है।तभी उसे पता चलता है कि प्रोडक्ट पैकिंग लेट हो गई है।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 8:36 PM
Yeh Hai Mohabbatein: मन रूही पर जोर डालते हुए पूछता है तब रूही बताती है कि सारे प्रोडक्ट्स भाई के हैं। इस बात को जान रमन और गुस्सा हो जाता है। रमन सोचता है कि प्रोडक्ट्स की पैकिंग अगर टाइम पर नहीं हुई तो बहुत नुकसान हो जाएगा।

सीरियल ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। रमन की बिजनेस डील हो चुकी है। सब कुछ अच्छा चल रहा है। रूही अपने प्रोडक्ट पैकिंग मैनेजर को कॉल करती है और उससे पूछती है कि काम कहां तक हुआ और काम अब कितना बचा है।तभी उसे पता चलता है कि प्रोडक्ट पैकिंग लेट हो गई है। बाकी सारे प्रोडक्ट पैकर्स भी फ्री नहीं हैं। ऐसे में रूही टैंशन में आ जाती है। वह जोर जोर से बात करने लगती है। तभी उसके कैबिन में मिस्टर भल्ला आ जाते हैं, रमन उससे पूछता है कि क्या हुआ। तभी वह भल्ला को सारी प्रॉब्लम बताती है। रमन कहता है कि उन्हें दूसरे पैकर्स से बात करनी चाहिए। लेकिन रूही बताती है कि बाकी सारे लोगों का टाइम नहीं है। उन्होने दूसरों बिजनेसमेन के साथ टाइअप किया हुआ है। इस बातको जान कर रमन भी परेशान हो जाता है। वह रूही से पूछता है कि बाकी लोग किन लोगों के साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में ररूही बात को अवॉइड करती है। लेकिन जब रमन रूही पर जोर डालते हुए पूछता है तब रूही बताती है कि सारे प्रोडक्ट्स भाई के हैं। इस बात को जान रमन और गुस्सा हो जाता है। रमन सोचता है कि प्रोडक्ट्स की पैकिंग अगर टाइम पर नहीं हुई तो बहुत नुकसान हो जाएगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

इधर इस बात को जानकर अम्मा इशिता औऱ दादी घर के सारे लोग बड़ा परेशान हैं। वह हैरान है कि आदी ऐसा कैसे कर सकता है। वह सोचते हैं कि यह सारा काम तनेजा का है। तनेजा ने ही उसे भड़काया है औऱ रमन के खिलाफ काम करने में सपोर्ट कर रहा है। बता दें, काफी समय से रमन और आदी के बीच मिसअंडरस्टैंडिंग हो रही है। इससे पहले दादू के बर्थडे के दिन आलिया कहीं गायब हो जाती है। अब घर वाले परेशान हैं कि आलिया गई तो गई कहां। तभी पड़ोस में एक आंटी आलिया को पकड़ कर घर लाती है। वह परिवार वालों के सामने कहती है कि सम्भालो अपनी बहु को, शराब पी कर बाहर घूम रही थी। घर वालों को इस दौरान बहुत शर्मिंदगी होती है। आदी आलिया को ऐसे देख कर हैरान हो जाता है। सब आलिया से पूछते हैं कि उसने शराब क्यों पी। इसके बाद आलिया का गुस्सा फूटता है। वह रोते हुए पूछती है कि उसकी क्या गलती है जो हर कोई उसे डांटता रहता है। कोई भी उसे ट्रस्ट नहीं करता। पार्टी में आलिया के माता पिता को नहीं बुलाया जाता आलिया इसलिए अपसेट होती है।

इशिता इस दौरान कहती है कि उसे आलिया को अपनी बेटी कहते हुए शर्म आ रही है। आलिया पलट कर कहती है कि आपको शर्म क्यों आ रही है शर्म तो मुझे आनी चाहिए आपको अम्मा कहते हुए। वह कहती है कि उसे इशिता से ऐसी उम्मीद नहीं थी कि उसने उसके माता पिता को नहीं बुलवाया। इशिता को इस दौरान खुद की गलती का अहसास होता है। लेकिन वह सोचती है कि उसने तो शगुन और मणि को इनविटेशन देने के लिए कहा था। फिर वह क्यों नहीं आए। इधर दादी नीनी सोचती हैं कि ये सारी गड़बड़ उनकी वजह से ही हुई है। इसस दौरान आलिया रमन को भी कहती है कि उसने आलिया की छोटी सी गलती की सजा उसे दी और माफ करने में भी इतना वक्त लगा दिया। अब इशिता के साथ साथ घर के बाकी लोग भी बहुत उदास हैं।
अब आगे क्या होगा.. क्या आदी रमन के बीच की गलतफहमियां उन्हें दूर कर देंगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App