ताज़ा खबर
 

yeh hai mohabbatein 23.05.2017 full Episode online in Hindi: अशोक-गगन ने रुकवाया ‘शुभ-विवाह’, टूट गया आदी-आलिया की शादी का सपना

yeh hai mohabbatein Full Episode: अशोक बहुत पहले से ही रंग में भंग डालने की फिराक में था। लेकिन उसे मौका नहीं मिल पा रहा था। पर अब जब उसे मौका मिला तो उस मौके पर उसने चौका मार दिया और आदी-आलिया की शादी तुड़वा दी।

Image Caption: yeh hai mohabbatein aliya and aadi: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी ने आलिया संग शादी के जो सपने सजा रखे दे वो टूट चुके हैं।

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी ने आलिया संग शादी के जो सपने सजा रखे दे वो टूट चुके हैं। जी हां आलिया और आदी की शादी टूट गई है। ये सारी करामात अशोक और गगन की है। अशोक बहुत पहले से ही रंग में भंग डालने की फिराक में था। लेकिन उसे मौका नहीं मिल पा रहा था। पर अब जब उसे मौका मिला तो उस मौके पर उसने चौका मार दिया और आदी-आलिया की शादी तुड़वा दी।

आदी-आलिया की शादी हो रही है दोनों साथ बेहद खुश हैं। खुश हों भी क्यों न, फाइनली दोनों एक जो हो रहे हैं। यह देख इशिता-रमन भी खुशी से फूले नहीं समा रहे। पर अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं होता। सब चीजों से बेखबर आदी आलिया के साथ जीवन बिताने के लिए मंडप में फेरों के लिए तैयार बैठा है। आदी के मन में अब न तो किसी बात का कोई गिल्ट है, न ही कोई समस्या है। क्योंकि वह रौशनी को तलाक दे चुका है। अब आदी और आलिया फेरे ले रहे होते हैं। जैसे ही आदी आलिया की मांग मे सिंदूर भरने वाला होता है। तभी वहां पर अशोक और गगन आ जाते हैं। इतना ही नहीं दोनों प्लानिंग के साथ मीडिया को भी बुला लेते हैं।

इसके बाद दोनों आदी के सपनों को तार तार कर देते हैं। मीडिया वहां आकर ये रिवील करती है कि आदी और रौशनी पहले से शादीशुदा हैं। ऐसे में आदी आलिया से कैसे शादी कर सकता है। सभी लोग इस बात को सुन कर शॉक्ड हो जाते हैं। इस बात को मानने से सब मना कर देते हैं। इस दौरान आदी अपनी सफाई पेश करता है। वह एक-एक बात बताता है कि किस तरह दे रौशनी और उसकी शादी जबरदस्ती करा दी गई थी।

वहीं आदी ने ये बात भी बताई कि अब रौशनी और वो पति-पत्नी नहीं रहे हैं। दोनों तलाक ले चुके हैं। इस दौरान मीडिया पूरे भल्ला परिवार को इस बात के लिए ब्लेम करती है। वहीं सब लोग रौशनी को वहां से चले जाने के लिए बोलते हैं। क्योंकि तलाक हो गया है इसलिए अब रौशनी की जरूरत नहीं है।
लेकिन इशिता रौशनी को वहां से जाने से रोक लेती है। इशिता इस दौरान रौशनी के साथ खड़ी होती है। वह कहती है कि रौशनी कहीं नहीं जाएगी। इशिता कहती है कि आदी अब आलिया से नहीं रौशनी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करेगा। आदी यह बात सुन कर सन्न रह जाता है। आदी इशिता की इस बात को मानने से मना कर देता है।

वहीं शगुन इशिता की बहुत बेइजत्ती करती है। रमन भी इस बात को मानने से इनकार करता है। रमन इशिता की इस बात से इतना नाराज हो जाता है कि वह इशिता को वहां से जाने के लिए कह देता है। वह इशिता से कहता है कि वह उसकी जिंदगी से चली जाए। रमन कहता है कि वह उसके बेटे के साथ ऐसी जबरदस्ती नहीं कर सकती। अब आगे देखना ये है कि इशिता और रमन की जिंदगी में और क्या तूफान आने वाला है। इशिता इस प्रॉबलम को कैसे सॉल्व करेगी। जानने के लिए ‘ये है महोब्बतें’ के अपडेट् पड़ते रहें।

IPL 2017: इस सीजन इन खिलाड़ियों का रहा जलवा, अवार्ड विनर्स की पूरी लिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App