ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 19 जून 2017 फुल एपिसोड: रमन-इशिता का दिल दुखा रहा है आदी, पापा को दिया चैलेंज खुद का बिजनेस जमाएगा!

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: इशिता बिना इजाजत के आदी की कैबिन में पहुंचती है, वहां मीटिंग चल रही होती है। तभी वह आदी से कहती है कि फोन तो उठा लिया करो आदी। आदी सबके सामने इंबैरेस हो जाता है।
Author नई दिल्ली | June 19, 2017 21:27 pm
Yeh Hai Mohabbatein: इशिता रोते हुए घर आती है। रमन उससे पूछता है कि क्या हुआ। इशिता उसे रोते हुए सब कुछ बताती है। रमन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता रमन परेशान हैं। आदी का बिहेव दिन ब दिन बदलता ही जा रहा है। रमन नाराज है क्योंकि आदी अपने बिजनेस को लेकर बहुत पोजेसिव हो गया है। वह रमन की कोई भी बात नहीं मान रहा। इधर, इशिता आदी के ऑफिस पहुंची है, वह उसे घर के लिए लेने आई है क्योंकि घर पर दादू के बर्थ-डे का सेलिब्रेशन किया जाना है। आदी के ऑफिस में बिजनेस की डील के लिए बाहर से लोग आए हुए हैं। इशिता बिना इजाजत के आदी की कैबिन में पहुंचती है, वहां मीटिंग चल रही होती है। तभी वह आदी से कहती है कि फोन तो उठा लिया करो आदी। आदी सबके सामने इंबैरेस हो जाता है। तभी सामने बैठा आदमी कहता है कि यह इशिता भल्ला है और तुम्हारी मां है। वह आदी से कहता है। आदी कहता है हां। आदमी कहता है कि इसने ही मेरी बेटी को ड्रग्स के केस में फंसाया था। इशिता कहती है कि आदी अपने डिसीजन ठीक से लो तुम ऐसे लोगों के साथ डील करने जा रहे हो जिनके बच्चे ड्रग्स डील करते हैं। वो आदमी भड़क जाता है आदी इस दौरान नाराज हो जाता है। तभी वह आदमी कहता है कि ये तुम्हारी सौतेली मां है ना। आदी इस दौरान उस आदमी को कुछ नहीं कहता यह देख इशिता बहुत हर्ट हो जाती है।

इशिता रोते हुए घर आती है। रमन उससे पूछता है कि क्या हुआ। इशिता उसे रोते हुए सब कुछ बताती है। रमन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वह सारा गुस्सा आलिया पर उतार देता है। तभी वहां आदी आ जाता है। अब आदी और रमन के बीच घमासान शुरू हो जाता है। इसके बाद रमन और इशिता एक तरफ हो जाते हैं वहीं आदी और आलिया एक तरफ हो जाते हैं। आदी अपने पापा से इस कदर नाराज हो जाता है कि वह गुस्से में ये तक कह देता है कि वह अब अपना अलग बिजनेस स्टार्ट करेगा। आज दादा जी का बर्थ-डे है, घर वालों ने रात के 12 बजे उन्हें विश करने का प्लान बनाया होता है। केक कटिंग का भी प्लान होता है लेकिन इस बीच इतना बड़ा सीन क्रिएट हो जाता है कि घर वालों का सारा मूड ही खराब हो जाता है। तभी रौशनी भल्ला हाउस पहुंचती है। इस दौरान वह सबका मूड ठीक करने की कोशिश करती है। वह रूही को भी चियरअप करती है और कहती है कि दादा जी को बुरा लगेगा अगर केक कटिंग नहीं की तो।

इधर, रमन इशिता के साथ हॉल में पहुंचता है वह देखता है कि आदी नाराज होने की वजह से सबके साथ खुशी में शामिल नहीं हुआ। इससे वह और नाराज हो जाता है। तभी वहां आदी और आलिया भी पहुंच जाते हैं। आदी इस दौरान अपने पापा रमन को सुनाता है कि कुछ लोगों ने उन्हें शामिल करना भी जरूरी नहीं समझा। तभी रमन वहां से नाराज हो कर चला जाता है। आगे क्या होगा… क्या आदी और रमन ऐसे ही लड़ते रहेंगे। क्या इससे घर परिवार का माहौल खराब हो जाएगा और सब बिखर जाएंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

 

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.