ये है मोहब्बतें 18 जून 2017 फुल एपिसोड: बाप-बेटे के बीच शुरू हुआ घमासान, क्या अपने पतियों को संभाल पाएंगी इशिता-आलिया - yeh hai mohabbatein 18 june 2017 full Episode online in Hindi: ye hai mohabbatein aliya returns neckles to ishita that raman gifted - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 18 जून 2017 फुल एपिसोड: बाप-बेटे के बीच शुरू हुआ घमासान, क्या अपने पतियों को संभाल पाएंगी इशिता-आलिया

yeh hai mohabbatein Full Episode: इशिता-आलिया को एक दूसरे पर बहुत प्यार आ रहा है। दरअसल, जो गिफ्ट रमन इशिता के लिए लाया था और वो गलती से आलिया के पास जा पहुंचा था अब आलिया उसे अपनी सास यानी इशिता को वापस कर देती है।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 8:32 PM
Yeh Hai Mohabbatein: अब सारे घर वाले आलिया के लिए परेशान है। इस दौरान इशिता मणि के घर जाती है। वह सोचती है कि आलिया शायद अपने माता पिता के पास हो।

सीरियल ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। इशिता आलिया को एक दूसरे पर बहुत प्यार आ रहा है। दरअसल, जो गिफ्ट रमन इशिता के लिए लाया था और वो गलती से आलिया के पास जा पहुंचा था अब आलिया उसे अपनी सास यानी इशिता को वापस कर देती है। इशिता कहती है कि वह हार उस पर ज्यादा जच रहा था। लेकिन आलिया बोलती है कि ये हार उन्हें रमन अंकल ने दिया है इसलिए यह उसे लेना ही होगा। इसके बाद रमन इशिता को वह हार अपने हाथों से पहनाता है।

इधर, आदी को उसके प्रोडक्ट लॉन्च के लिए डेट मिल गई है। इसी के साथ ही रमन की भी उसी दिन की प्रोडक्ट लॉन्च की तारीख फिक्स होती है। अब भल्ला परिवार में खुशियां आई हैं वह भी दो दो। लेकिन इस दौरान परिवार में बाप बेटे के बीच घमासान हो जाता है। क्योंकि रमन-आदी दोनों के प्रोडक्ट लॉन्चिंग की तारीख एक ही है।

अब एक डेट की वजह से दोनों के बीच में टैंशन बढ़ जाती है। इशिता को इस बात का पता है कि दोनों के लिए दोनों के ही प्रोडेक्ट लॉन्च होने कितने जरूरी हैं। अब बाप बेटे में तो घमासान चल रहा है। वहीं इस दुविधा से निपटने के लिए इशिता और आलिया ही रास्ता निकालेंगे। इशिता और आलिया बिगड़ते हालातों को काबू करने की कोशिश करेंगी। वहीं फैमेली में प्रॉब्लम्स क्रिएट करने के लिए आलिया की मां यानी शगुन वहां आ जाएगी।

इससे पहले के एपिसोड में इशिता एक कुरियर रिसीव करती है। जिसमें से एक हार निकलता है। वह हार वो आलिया को दे देती है। इशिता सोचती है कि आदी ने ही जरूर आलिया को खुश करने के लिए यह गिफ्ट कुरियर कर के भेजा होगा। तभी इशिता को बाद में पता चलता है कि दरअसल, वो गिफ्ट रमन ने इशिता के लिए भेजा था। जो गलती से उसने आलिया को दे दिया।

वह रमन को कहती है कि आलिया वह नेक्लेस पाकर खुश थी। तो वह नेक्लेस उससे वापिस कैसे ले सकती है। तभी यह बात आलिया सुन लेती है वह इसके बाद रमन का गिफ्ट इशिता को वापिस करती है। और कहती है कि यह गिफ्ट उन्हें पापा ने दिया है वो ये कैसे रख सकती है। दोनों सास बहु में प्यार भरी बातें होती हैं।

आगे क्या होगा … क्या इशिता और आलिया एक होकर आने वाली मुसीबतों का सामना कर पाएंगी। या दोनों एक दूसरे को समझे बगैर परिवार में अपना सिक्का जमाने की कोशिश में जुट जाएंगी। जानने के लिए देखते रहें… सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App