ये है मोहब्बतें 17 जून 2017 फुल एपिसोड: आलिया को सास इशिता पर आया प्यार, वापिस किया रमन वाला 'हार' - yeh hai mohabbatein 17 june 2017 full Episode online in Hindi: ye hai mohabbatein ishita gave necklace to aliya raman get upset on ishita - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 17 जून 2017 फुल एपिसोड: आलिया को सास इशिता पर आया प्यार, वापिस किया रमन वाला ‘हार’

yeh hai mohabbatein Full Episode:इशिता को बाद में पता चलता है कि दरअसल, वो गिफ्ट रमन ने इशिता के लिए भेजा था। जो गलती से उसने आलिया को दे दिया।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 2:59 PM
yeh hai mohabbatein: इशिता कहती है, आलिया वह नेक्लेस पाकर खुश थी। तो वह नेक्लेस उससे वापिस कैसे ले सकती है।

सीरियल ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। घर में सब सुखी हैं। इशिता एक कुरियर रिसीव करती है। जिसमें से एक हार निकलता है। वह हार वो आलिया को दे देती है। इशिता सोचती है कि आदी ने ही जरूर आलिया को खुश करने के लिए यह गिफ्ट कुरियर कर के भेजा होगा। तभी इशिता को बाद में पता चलता है कि दरअसल, वो गिफ्ट रमन ने इशिता के लिए भेजा था। जो गलती से उसने आलिया को दे दिया।

इशिता बाद में ये बात समझ जाती है पर वो आलिया से वह नेक्लेस वापिस नहीं लेती। वह रमन को कहती है कि आलिया वह नेक्लेस पाकर खुश थी। तो वह नेक्लेस उससे वापिस कैसे ले सकती है। तभी यह बात आलिया सुन लेती है वह इसके बाद रमन का गिफ्ट इशिता को वापिस करती है। और कहती है कि यह गिफ्ट उन्हें पापा ने दिया है वो ये कैसे रख सकती है। दोनों सास बहु में प्यार भरी बातें होती हैं। बता दें, इससे पहले वाले एपिसोड में डोर बेल बजती है।

इशिता दरवाजा ओखलती है और देखती है कि गिफ्ट का डिब्बा लेकर कुरियर सर्विस मेन उनके दरवाजे पर खड़ा होता है। उस डिब्बे पर मिसेज भल्ला लिखा होने की वजह से वह पार्सल आलिया को दे देती है। वह सोचती है कि आदी आलिया की नई नई शादी हुई है। हो सकता है कि ये गिफ्ट नई मिसेज भल्ला यानी की आलिया के लिए हो। वो कहती है कि हो सकता है कि ये गिफ्ट शायद आदी ने दिया होगा। वह यह रमन को दिखाती है। जबकि, ये गिफ्ट इशिता के लिए ही होता है और रमन ये गिफ्ट उसको देता है। तभी आलिया कहती है कि यह नेक्लेस बहुत पुराने टाइप का है। इशिता कहती है कि ये नेक्लेस उसे आदी ने दिया है।

तभी इशिता रमन को कहती है कि उसे अपने बेटे से कुछ सीखना चाहिए। वह भी अपनी पत्नी के लिए इस तरह गिफ्ट लाया करे। यह इशिता रमन को सुनाने के लिए कहती है। लेकिन वह ये नहीं जानती की दरअसल वो पार्सल उसके लिए ही था और वह भी रमन ने उसके लिए सरप्राइस के तौर पर भेजा था।

आलिया आदी को फोन करती है वह उसे नेक्लेस गिफ्ट करने के लिए थैंक्स करती है। लेकिन आदी उसे फोन पर बताता है कि उसने कोई पार्सल नहीं भेजा और नहीं उसे कोई गिफ्ट भेजा है। आलिया सोच में पड़ जाती है कि अगर ये नेक्लेस उसे आदी ने नहीं दिया तो किसने दिया है। वह सोचती है कि ये गिफ्ट उसके लिए नहीं हो सकता। बाद में पता चलने पर वह ये नेक्लेस वापिस इशिता को दे देती है जो उसे रमन ने गिफ्ट किय़ा होता है। आगे क्या होगा … क्या इशिता और  आलिया का ये सास बहु ऐर मां बेटी वाला प्यार यू ही बरकरार रहेगा। या आगे दोनों के संबंधों में होगी तकरार। जानने के लिए देखते रहें… सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

 

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App