ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 15 जून 2017 फुल एपिसोड: कब छटेंगे भल्ला परिवार के सिर से संकट के बादल, अब आदी का प्रोजेक्ट लगा दांव पर

yeh hai mohabbatein Full Episode: रमन जिस प्रोजेक्ट में काम कर रहा है उसके लिए उसे कुछ मैन पॉवर की जरूरत होती है जो वो आदी के प्रोजेक्ट से ले लेता है इसके चलते आदी नाराज हो जाता है वह अंदर ही अंदर गुस्सा होता है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 11:20 AM
yeh hai mohabbatein : आदी के हाथ से उसका प्रोजेक्ट चला गया है। ऐसे में वह पूरी तरह से बिखर जाता है। आदी को खबर नहीं है कि इन सब चीजों के पीछे अशोक का हाथ है।

सीरियल ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई-वॉल्टेज ड्रामा। रमन जिस प्रोजेक्ट में काम कर रहा है उसके लिए उसे कुछ मैन पॉवर की जरूरत होती है जो वो आदी के प्रोजेक्ट से ले लेता है इसके चलते आदी नाराज हो जाता है वह अंदर ही अंदर गुस्सा होता है। वह अपना गुस्सा बाहर ज्यादा दिखाता नहीं है। यह सारा खेल अशोक का होता है। आदी को अशोक के बारे में भनक तक नहीं होती।

इधर, अशोक तनेजा को भी उकसाता है। वह कहता है कि आदी से उसका प्रोजेक्ट वापस ले लिया जाए। इस बीच तनेजा उसकी बात मान लेता है और आदी से प्रोजेक्ट वापस ले लेता है। अब आदी के हाथ से उसका प्रोजेक्ट चला गया है। ऐसे में वह पूरी तरह से बिखर जाता है। आदी को खबर नहीं है कि इन सब चीजों के पीछे अशोक का हाथ है। इसके लिए वो अपने पापा रमन को दोष देता है। वह कहता है कि उसी की वजह से वो प्रोजेक्ट उसके हाथ से निकल गया है। आदी अपने पापा से कहता है कि वह अपने इगो के लिए उसे हराना चाहते हैं।

इस बात को सुन कर रमन शॉक हो जाता है। अब रमन और आदी में दूरियां बढ़ने लगता हैं। वह एक दूसरे से बात करना भी बंद कर देते हैं। आलिया और इशिता यह सब सुन कर शॉक में आ जाते हैं। वह ये जान कर मायूस हो जाते हैं कि बिजनेस में बुरा वक्त चलने की वजह से दोनों बाप बेटा एक दूसरे को ब्लेम कर रहे हैं। इधर, दोनों के बीच दूरियां खत्म हो जाए इसके लिए आलिया आदी से और इशिता रमन से बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस बीच दोनों उन्हें समझाने में नाकाम हो जाती हैं।

बता दें, इससे पहले भल्ला हाउस में मुसीबतें है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। पहले आलिया के घर पर न होने से दादी को हॉस्पिटल लेकर जाने में देरी हुई। इसके बाद रमन का ड्रग्स के केस में फंस जाना। वहीं इसके बाद ड्रग डील करने वाली लड़की के ब्वॉयफ्रेंड का इशिता पर हमला करना और उसे नुकसान पहुंचे के मकसद से उसकी गाड़ी में घुसना। आगे क्या होगा…. क्या रमन और बेटे आदी के बीच ये दूरियां बढ़ती जाएंगी। क्या आदी को कभी सच्चाई का पता चल पाएगा कि उसके हाथ से प्रोजेक्ट जाने की वजह रमन नहीं बल्कि अशोक है। आखिर कब छटेंगें भल्ला परिवार के सिर से संकट के बादल। जानन के लिए पढ़ते रहें सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App